Top
Home > ट्रेंडिंग > IPL: संजय मांजरेकर को श्रीकांत ने लताड़ा, मुंबई के आगे भी सोच लिया करो

IPL: संजय मांजरेकर को श्रीकांत ने लताड़ा, मुंबई के आगे भी सोच लिया करो

IPL: संजय मांजरेकर को श्रीकांत ने लताड़ा, मुंबई के आगे भी सोच लिया करो
X

मुंबई। संजय मांजरेकर टीम इंडिया की टेस्ट टीम में केएल राहुल के सेलेक्शन को गलत बता रहे हैं तो वहीं उनके सीनियर और पूर्व विस्फोटक ओपनर रहे श्रीकांत को मांजरेकर की ये बात हजम नहीं हो रही. श्रीकांत ने अब संजय मांजरेकर को इस पर खरी खरी सुना दी है. श्रीकांत ने मांजरेकर को नसीहत देते हुए कहा कि जरा बॉम्बे से हटकर भी सोच लिया करो.अब संजय मांजरेकर ने केएल राहुल के सेलेक्शन पर ऐसा कहा क्या था जिस पर श्रीकांत आगबबूला हो गए जरा वो जान लीजिए. मांजरेकर के मुताबिक सिर्फ IPL फॉर्म के आधार पर केएल राहुल का टेस्ट टीम में चयन समझ से परे है.

बेशक वो IPL के मौजूदा सीजन में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं, लेकिन उनका सेलेक्शन रणजी में परफॉर्मेन्स दे चुके खिलाड़ियों का मनोबल तोड़ने वाला है.मुंबई क्रिकेट से ताल्लुक रखने वाले संजय मांजरेकर के इतना कहते भी भारतीय क्रिकेट के पूर्व चेयरमैन रहे मांजरेकर भड़क उठे और उन्होंने उनके बयान को बेतूका बता दिया.अपने यूट्यूब चैनल चीकी चीका पर श्रीकांत ने कहा कि संजय मांजरेकर को अकेला छोड़ दें, उनके पास और कोई नौकरी नहीं है.

वो जो कुछ भी कह रहे हैं वो बड़ा ही बेतूका है और मैं उससे सहमत नहीं हूं. पूर्व भारतीय चीफ सेलेक्टर रह चुके श्रीकांत ने आगे कहा कि मांजरेकर टेस्ट टीम में राहुल के चयन पर सवाल उठा रहे हैं, जबकि उसने टेस्ट में अच्छा खेला है. आपको सिर्फ विवाद पैदा करने के लिए सवाल नहीं उठाने चाहिए. केएल राहुल ने सभी फॉर्मेट में बेहतर किया है. और, आप उनका टेस्ट रिकॉर्ड भी देख सकते हैं.

Updated : 2020-10-29T20:08:24+05:30
Tags:    
Next Story
Share it
Top