Top
Home > News Window > इंदौर: बुजुर्गों के साथ अमानवीय बर्ताव DM बोले- हे भगवान हमें माफ कर दो

इंदौर: बुजुर्गों के साथ अमानवीय बर्ताव DM बोले- हे भगवान हमें माफ कर दो

इंदौर: बुजुर्गों के साथ अमानवीय बर्ताव DM बोले- हे भगवान हमें माफ कर दो
X

इंदौर। बेसहारा बुजुर्गों को 'सबसे साफ शहर' इंदौर की शहरी सीमा से जबरन बाहर छोड़े जाने पर स्थानीय प्रशासन को तीखी आलोचना का सामना करना पड़ रहा है और जिलाधिकारी ने 'अधिकारियों की गलती' के लिए भगवान से माफी मांगने की बात कही. यह घटना ऐसे वक्त सामने आई है,

जब लगातार चार बार देश के सबसे साफ-सुथरे शहर का खिताब अपने नाम कर चुके इंदौर का प्रशासन "स्वच्छ सर्वेक्षण 2021" में भी जीत के इस सिलसिले को कायम रखने के लिए नगर को चकाचक दिखाने के लिए एड़ी-चोटी का जोर लगा रहा है.इस घटना के वीडियो सामने आने के बाद पिछले 48 घण्टों में फिल्म अभिनेता सोनू सूद से लेकर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा समेत हजारों लोग सोशल मीडिया पर इस मामले में अलग-अलग प्रतिक्रियाएं व्यक्त कर चुके हैं.

जिलाधिकारी मनीष सिंह ने शहर के खजराना गणेश मंदिर में एक पर्व की पूजा-अर्चना के दौरान कहा कि उन्होंने बेसहारा बुजुर्गों के साथ नगर निगम कर्मचारियों की बदसलूकी के घटनाक्रम के लिए प्रशासन की ओर से ईश्वर से क्षमा मांगी है. सिंह ने कहा, "इस मामले में भले ही किसी भी व्यक्ति की गलती रही हो, लेकिन हम अधिकारी हैं और अपनी जिम्मेदारी से बच नहीं सकते. इसलिए हमने ईश्वर से प्रार्थना की है कि वह हमें हमारी गलतियों के लिए क्षमा करें।

Updated : 2021-02-01T07:00:19+05:30
Tags:    
Next Story
Share it
Top