Top
Home > News Window > राष्ट्रपति से मुलाकात के बाद राहुल गांधी का पीएम मोदी पर हमला, तो मोहन भागवत भी कहलाएंगे आतंकी

राष्ट्रपति से मुलाकात के बाद राहुल गांधी का पीएम मोदी पर हमला, तो मोहन भागवत भी कहलाएंगे आतंकी

राष्ट्रपति से मुलाकात के बाद राहुल गांधी का पीएम मोदी पर हमला, तो मोहन भागवत भी कहलाएंगे आतंकी
X

नई दिल्ली। कृषि कानूनों पर चल रहे किसान आंदोलन के समर्थन में मार्च निकालने और राष्ट्रपति से मुलाकात करने की कांग्रेस की कोशिशों के दौरान गुरुवार को प्रियंका गांधी सहित कई पार्टी नेताओं को हिरासत में ले लिया गया. राहुल गांधी ने इस मौके पर केंद्र की मोदी सरकार पर हमला करते हुए कहा कि 'भारत में अब लोकतंत्र नहीं रह गया है, अगर आपको लगता है कि यह है, तो यह अब बस आपकी कल्पनाओं में रह गया है।

राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनकी सरकार पर हमला करते हुए कहा कि 'भारत में अब लोकतंत्र नहीं रह गया और जो लोग भी पीएम के खिलाफ खड़े होंगे, उन्हें आतंकवादी बता दिया जाएगा, चाहे वो संघ प्रमुख मोहन भागवत ही क्यों न हों.' कांग्रेस नेता ने कहा, 'पीएम मोदी बस क्रोनी पूंजीपतियों के लिए पैसे बना रहे हैं. जो भी उनके खिलाफ खड़े होने की कोशिश करेगा, उसे आंतकी बोल दिया जाएगा-

चाहे वो किसान हों, मजदूर हों या फिर मोहन भागवत ही क्यों न हों.' राहुल गांधी किसानों के आंदोलन के समर्थन में कांग्रेस नेताओं के साथ विजय चौक से राष्ट्रपति भवन तक मार्च निकाल रहे थे. इस दौरान पहले उनके मार्च को पुलिस ने रोक दिया था, फिर प्रियंका गांधी सहित पार्टी के कई नेताओं को हिरासत में ले लिया गया था. हालांकि, राहुल को कुछ नेताओं के साथ राष्ट्रपति से मिलने जाने दिया गया।

Updated : 2020-12-24T14:10:46+05:30
Tags:    
Next Story
Share it
Top