Home > News Window > अंबानी केस में अगर ठीक से जांच हुई,तो कईंयों को होगी जेल और जनता फोड़ेगी पटाखे:राज ठाकरे

अंबानी केस में अगर ठीक से जांच हुई,तो कईंयों को होगी जेल और जनता फोड़ेगी पटाखे:राज ठाकरे

100 करोड़ वसूल कर लाओ, ऐसी घटना कभी नहीं सुनी

अंबानी केस में अगर ठीक से जांच हुई,तो कईंयों को होगी जेल और जनता फोड़ेगी पटाखे:राज ठाकरे
X

मुंबई। परमवीर सिंह के लेटर मे जिस तरह से गृह मंत्री अनिल देशमुख पर 100 करोड़ की वसूली का आरोप लगाया है उसके बाद एक के बाद एक राजनीतिक पार्टी का बयान आ रहा है एसी बीच महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना प्रमुख राज ठाकरे ने कहा इस मामले की शुरुवात कहा से हुई जांच वही होनी चाहिए । मुकेश अंबानी के घर के बाहर अगर बॉम्ब रखा गया इसकी जांच होनी चाहिए । मुंबई पोलिस इतनी हिम्मत क्यों करेगी कही ना कही उन्हे आदेश दिया गया होगा । अनिल देशमुख को इस्तीफा दे देना चाहिए और उनकी जांच होनी चाहिए । गृहमंत्री राज्य का है इसका मतलब कई और शहरों के पुलिस कमिश्नर को क्या आदेश दिया गया होगा।

इस मामले की जांच अगर अंबानी के केस से जोड़कर की जाएगी की लोग लपेटे मे आएंगे जिसके बारे मे कोई सोच भी नहीं सकता और जनता पटाखों की लड़ी लगाएगी। जिस तरह से सुशांत सिंह राजपूत केस मे हुआ मूल मुद्दे को छोड़कर जांच काही और हो रही थी कही ऐसा इस मामले मे ना हो।

.लोग कहते है पुलिस भ्रष्टाचारी हैं, लेकिन ये देखिए न, उन्हें किसने ये काम करने को कहा. अनिल देशमुख इस्तीफा दें.वाजे अम्बानी के घर के बाहर बिना किसी की अनुमति के जिलेटिन रखेगा क्या? बिना किसी के आदेश के वाजे ऐसा नहीं कर सकता. धमकी देने वाला क्या इतने मधुर भाषा में बात करेगा?

Updated : 2021-03-21T12:32:42+05:30
Tags:    
Next Story
Share it
Top