Latest News
Home > News Window > 'मुझे आर्यन खान मामले की जांच से बाहर नहीं किया गया है'; समीर वानखेड़े का रिएक्शन

'मुझे आर्यन खान मामले की जांच से बाहर नहीं किया गया है'; समीर वानखेड़े का रिएक्शन

मुझे आर्यन खान मामले की जांच से बाहर नहीं किया गया है; समीर वानखेड़े का रिएक्शन
X

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान मामले की जांच से एनसीबी (NCB) के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े को हटा दिया गया है. अब नई एनसीबी टीम मुंबई क्रूज ड्रग्स मामले की जांच करेगी। इसमें एनसीपी के नेता नवाब मलिक के दामाद समीर खान का मामला भी शामिल है। बताया जाता है कि समीर वानखेड़े पर वसूली का आरोप लगने के बाद यह कार्रवाई की गई है. इस बीच समीर वानखेड़े ने इस हरकत पर प्रतिक्रिया दी है।

समीर वानखेड़े को एक क्रूज ड्रग्स मामले से हटाए जाने के बाद दिल्ली एनसीबी की टीम आज मुंबई पहुंच रही है. टीम मुंबई जोन में आर्यन खान केस समेत छह अन्य मामलों की जांच करेगी।

इस बीच, एनसीबी के उप महानिदेशक मुथा अशोक जैन ने कहा, "हमारे क्षेत्र में कुल छह मामलों की जांच अब दिल्ली में एनसीबी की टीम द्वारा की जाएगी, जिसमें आर्यन खान का मामला और पांच अन्य शामिल हैं।" यह एक प्रशासनिक फैसला था।

समीर वानखेड़े ने कहा, 'मुझे जांच से नहीं हटाया गया है. मैंने कोर्ट में याचिका लगाई थी कि मामले की जांच किसी केंद्रीय एजेंसी से की जाए. इसलिए आर्यन केस और समीर खान केस को दिल्ली एनसीबी की एसआईटी को रेफर कर दिया गया है. "यह टीम में एक समन्वय है।"

Updated : 6 Nov 2021 6:00 AM GMT
Tags:    
Next Story
Share it
Top