Home > News Window > मेरे पास अधिकारियों और मंत्रियो का कॉल डेटा है,जिसकी जांच सीबीआई करे: देवेंद्र फडणवीस

मेरे पास अधिकारियों और मंत्रियो का कॉल डेटा है,जिसकी जांच सीबीआई करे: देवेंद्र फडणवीस

मेरे पास अधिकारियों और मंत्रियो का कॉल डेटा है,जिसकी जांच सीबीआई करे: देवेंद्र फडणवीस
X

मुंबई। महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख के समर्थन में शरद पवार के बयान के बाद विरोधी पक्ष के नेता देवेंद्र फडणवीस ने पत्रकार परिषद् लेते हुए खुलासा किया है कि गृहमंत्री १५ तारीख को नागपुर में थे लेकिन वो १५ तारीख को प्राइवेट जेट से मुंबई आये थे मेरे पास पुलिस विभाग के मूवमेंट के पेपर है जिसमे १७ फ़रवरी में लिखा है अनिल देशमुख ३ बजे सह्याद्रि गेस्ट हाउस रहेंगे और २४ तारीख को अनिल देशमुख ११ बजे घर से मंत्रालय और मंत्रालय से घर जायेंगे।

फडणवीस ने कहा की महत्वपूर्ण बात ये है कि परमबीर सिंह ने कहा है फ़रवरी के अंत में अनिल देशमुख की अधिकारियो से मीटिंग हुई थी जिसके चलते १५ से २७ इस बीच होम कोरन्टाइन थे लेकिन वो अपना काम करते रहे इसलिए शरद पवार को गलत ब्रीफिंग दिया गया है.२०१७ में जिस समय मैं मुख्यमंत्री और गृहमंत्री था तो मुझे जानकारी मिली थी कि कुछ लोग मुंबई के होटल में मीटिंग कर रहे है और ८ लोगो की गिरफ्तारी भी हुई थी रश्मि शुक्ला को सारी जानकारी थी और उन्होंने नियमानुसार डीजी को जानकारी दी और डीजी ने एसीएस होम से कॉल रिकॉर्डिंग की परमिशन मांगी जिसमे ये सामने आया की कई राजनेता अधिकारी बात करते थे।

इसकी रिपोर्ट सीओआई ने २५अगस्त २०२० डीजी साहब को दिया और सीताराम कुंटे को जो उस वक्त एसीएस थे उनको डीजी ने रिपोर्ट दिया और और इसकी रिपोर्ट मुख्यमंत्री की दी गयी जिसमे कुछ नहीं हुआ जिसका डाटा लगभग ६.५ जीबी था और वो रिपोर्ट गृहमंत्री के पास चली गयी लेकिन कारवाही हुई कमिश्नर इंटेलिजेंस रश्मि शुक्ला पर और डीजी सिविल डिफेंस बनाया गया उनको १०/१० की केबिन में बिठाया गया. अभी तक इस मामले में कोई भी कारवाही नहीं हुई . मेरे पास सारी जानकारी है और मैं दिल्ली होम सेक्रेटरी को जाकर डाटा दूंगा और इस पुरे मामले की जांच सीबीआई करे इसकी विनंती करूँगा। .

Updated : 2021-03-23T13:30:03+05:30
Tags:    
Next Story
Share it
Top