Top
Home > News Window > सूरत निकाय चुनाव में भाजपा के गढ़ में आखिर कैसे हुई आप की एंट्री? कल लंबा रोड शो करेंगे केजरीवाल

सूरत निकाय चुनाव में भाजपा के गढ़ में आखिर कैसे हुई आप की एंट्री? कल लंबा रोड शो करेंगे केजरीवाल

सूरत निकाय चुनाव में भाजपा के गढ़ में आखिर कैसे हुई आप की एंट्री? कल लंबा रोड शो करेंगे केजरीवाल
X

मुंबई। गुजरात निकाय चुनाव में सूरत में आम आदमी पार्टी ने रंग में भंग डाल दिया है। सूरत की 120 सीटों में से 93 भाजपा ने तो बाकी 27 पर आप ने जीत दर्ज कर गुजरात की राजनीति में हलचल पैदा कर दी है। आखिर यह कमाल कैसे हुआ कि आप के सामान्य उम्मीदवारों ने कांग्रेस और भाजपा के कई दिग्गजों को कैसे हरा दिया। ऐसी क्या वजहें रहीं कि भाजपा और कांग्रेस इन वार्ड के लोगों के मूड को समझ नहीं पाईं। यह चर्चा सियासत के गलियारें में तेजी से चल रही है।

गुजरात के निकाय चुनावों में आम आदमी पार्टी ने अपने प्रदर्शन से हर किसी को चौंकाया है. बीजेपी ने 6 नगर निगमों में जीत हासिल की है, पर सबसे ज्यादा चौंकाया आम आदमी पार्टी ने, गुजरात में आप के इस शानदार प्रदर्शन के बाद पार्टी की पार्षद पायल पटेल ने आम आदमी पार्टी की इस प्रदर्शन का राज बीजेपी और कांग्रेस के प्रति जनता की नाराजगी को बताया. पायल 22 साल की सबसे युवा कॉरपोरेटर हैं।

कल 7 किमी लंबा रोड शो करेंगे अरविंद केजरीवाल

दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल कल यानी शुक्रवार को सूरत में रोड शो करेंगे. सूरत नगर निगम के लिए हुए चुनावों में आम आदमी पार्टी मुख्य विपक्षी पार्टी बनी है. अरविंद केजरीवाल कल सुबह 8:25 बजे सूरत पहुंचेंगे और फिर सर्किट हाउस जाएंगे. सुबह 11 बजे सरकारी सर्किट हाउस में केजरीवाल का भाषण होगा. दोपहर 3:30 बजे मानगढ़ चौक से रोड शो शुरू होगा, जो शाम 5 बजे तक तक्षिला कॉम्प्लेक्स, वारछा रोड तक चलेगा. यह 7 किलोमीटर लंबा रोड शो होगा. रोड शो के अंत में अरविंद केजरीवाल का भाषण होगा.




Updated : 2021-02-25T19:59:49+05:30
Tags:    
Next Story
Share it
Top