Top
Home > News Window > इंडिया पाकिस्तान ना बन जाए संभालो यारों पर कंगना के खिलाफ विधायक ने विशेषाधिकार हनन का प्रस्ताव भेजा

इंडिया पाकिस्तान ना बन जाए संभालो यारों पर कंगना के खिलाफ विधायक ने विशेषाधिकार हनन का प्रस्ताव भेजा

इंडिया पाकिस्तान ना बन जाए संभालो यारों पर कंगना के खिलाफ विधायक ने विशेषाधिकार हनन का प्रस्ताव भेजा
X

मुंबई। ठाणे के शिवसेना विधायक प्रताप सरनाइक ने अभिनेत्री कंगना रनोत के खिलाफ विशेषाधिकार हनन प्रस्ताव विधानसभा अध्यक्ष को भेजा है। जिसमें कहा गया है कि एक्ट्रेस ने उन पर झूठे आरोप लगाए थे। कंगना ने सोशल मीडिया पर सरनाइक के घर से पाकिस्तानी क्रेडिट कार्ड मिलने के बात कही थी। विधानसभा अध्यक्ष की मंजूरी के बाद कंगना को विधानसभा में हाजिर होकर अपना स्पष्टीकरण देना होगा। प्रताप सरनाइक इससे पहले रिपब्लिक टीवी के एडिटर इन चीफ अर्नब गोस्वामी के खिलाफ भी विशेषाधिकार हनन का प्रस्ताव ला चुके हैं। इस मामले में अर्नब को चार बार पेशी का नोटिस भी जारी हो चुका है। प्रवर्तन निदेशालय मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में प्रताप के खिलाफ जांच कर रही है।

कंगना ने जब मुंबई की तुलना पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर से की थी, तब सरनाइक ने एक इंटरव्यू में उन्हें धमकाते हुए कहा था, 'अगर वे मुंबई आती हैं तो हमारी महिला कर्मचारी उनका मुंह तोड़ देंगी।'हालांकि, इस बयान के चलते उन्हें राष्ट्रीय महिला आयोग की नाराजगी का सामना करना पड़ा था। एक यूजर ने सोशल मीडिया पर कंगना को टैग करते हुए लिखा, 'कंगना सही थीं। सरनाईक के घर से पाकिस्तान का क्रेडिट कार्ड मिला है।' इसके जवाब में कंगना ने लिखा, 'जब मैंने कहा था कि मुंबई PoK जैसा लग रहा है, तब इन्होंने मेरा मुंह तोड़ने की धमकी दी थी।

भारत के लोगों उन्हें पहचानिए जो आपके लिए सबकुछ दांव पर लगा रहे हैं और जो आपका सबकुछ छीन रहे हैं। जिन पर आप भरोसा करते हैं वही आपका भविष्य तय करते हैं। इंडिया पाकिस्तान ना बन जाए संभालो यारों। इस प्रस्ताव पर सरनाइक ने कहा कि कंगना ने मुझे और मेरे परिवार को देश में बदनाम किया है। मेरा परिवार अनावश्यक रूप से टारगेट हुआ। इस संबंध में, मैंने सदन में अविश्वास प्रस्ताव पेश किया है और मैंने सदन से इसे तुरंत मंजूरी देने का अनुरोध किया है।





Updated : 2020-12-14T17:05:25+05:30
Tags:    
Next Story
Share it
Top