Latest News
Home > News Window > सुप्रीम कोर्ट से मुंबई के पूर्व पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह को मिली राहत, गिरफ्तारी पर रोक लगाई

सुप्रीम कोर्ट से मुंबई के पूर्व पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह को मिली राहत, गिरफ्तारी पर रोक लगाई

सुप्रीम कोर्ट से मुंबई के पूर्व पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह को मिली राहत, गिरफ्तारी पर रोक लगाई
X

मुंबई के पूर्व पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह को आज यानी सोमवार 22 नवंबर को सुप्रीम कोर्ट से बड़ी राहत मिली है, कोर्ट ने परमबीर सिंह की गिरफ्तारी पर रोक लगा दी है, इसके साथ ही कोर्ट ने परमबीर को जांच में सहयोग करने का निर्देश दिया है। बता दे कि कोर्ट में सुनवाई के दौरान परमबीर सिंह की देश में होने को लेकर उठाये जा रहे सवाल का जवाब मिला।

कोर्ट में सुनवाई के दौरान परमबीर सिंह के वकील ने बताया कि परमबीर सिंह के देश छोड़ने की खबरे गलत है, परमबीर सिंह देश में ही है और वे 48 घंटे में सीबीआई (CBI) के सामने पेश होंगे।

सुप्रीम कोर्ट में सिंह के वकील ने कहा है कि परमबीर सिंह को मुंबई में जान खतरा है, इसलिए वे मुंबई नहीं आ रहे है, इस पर कोर्ट ने कहा कि ये हैरान करने वाली बात है कि परमबीर सिंह को मुंबई में आने और रहने से डर लग रहा है।

बता दे कि इसके पहले मुंबई की एक कोर्ट ने परमबीर सिंह को भगोड़ा घोषित किया था। क्योकि बार बार समन भेजे जाने के बाद भी पूछताछ के लिए जांच अधिकारीयों के सामने पेश नहीं हुए थे।

पिछली सुनवाई में सुप्रीम कोर्ट ने परमबीर को 22 नवंबर तक का समय दिया था, और उनके वकील को पते की जानकरी देने के लिए कहा था, परमबीर के वकील ने कहा की वे देश में ही है।

Updated : 22 Nov 2021 11:04 AM GMT
Tags:    
Next Story
Share it
Top