Top
Home > News Window > पूर्व Encounter स्पेशलिस्ट प्रदीप शर्मा NIA दफ्तर पहुंचे , NIAकरेगा पूछताछ

पूर्व Encounter स्पेशलिस्ट प्रदीप शर्मा NIA दफ्तर पहुंचे , NIAकरेगा पूछताछ

पूर्व Encounter स्पेशलिस्ट प्रदीप शर्मा  NIA  दफ्तर पहुंचे ,  NIAकरेगा पूछताछ
X

मुंबई : आज का दिन NIA के लिए काफी महत्वपूर्ण है क्योंकि आज एनआईए ने सबेरे ९.३० बजे पूर्व पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह को पूछताछ के लिए बुलाया है और उसके कुछ ही घंटो बाद अब एन्काउंटर स्पेशलिस्ट प्रदीप शर्मा को बुलाया गया है. प्रदीप शर्मा एनआईए ऑफिस पहुंचे है और प्रदीप शर्मा से भी पूछताछ हो रही है और शर्मा को एनआईए के सवालों का जवाब देना होगा क्योंकि एक समय प्रदीप शर्मा, पुलिस अफसर सचिन वाजे के सीनियर अफसर थे.

प्रदीप शर्मा जब ठाणे के एक्सटॉरशन सेल में काम कर रहे थे उस वक्त वहा ठाणे पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह थे. अब वाज़े केस में परमबीर सिंह प्रदीप शर्मा और सचिन वाजे को सामने बिठाकर कुछ सवाल पूछे जायेंगे.सूत्रों के मुताबिक़ प्रदीप शर्मा और सचिन वाज़े के बीच फोन पर बातचीत होती थी क्या बाते होती थी कब कब बाते हुई है और किस सन्दर्भ में बात हुई है इन सारे सवालो का जवाब प्रदीप शर्मा को भी देना होगा क्योंकि वाज़े पूछताछ में जवाब दे चुके अब सिर्फ शर्मा को सामने बिठाकर प्रश्न पूछना बाकी है.




प्रदीप शर्मा ने 113 एनकाउंटर किये है और फर्जी एनकाउंटर केस में वो जेल भी जा चुके है भी शिवसेना से सीधा सम्बन्ध रहा है प्रदीप शर्मा ने 2019 में शिवसेना के टिकट पर वसई से विधानसभा चुनाव लड़ा था.जिसमे उनकी करारी हार हुई थी.

पहले परमबीर सिंह और अब प्रदीप शर्मा एक ही दिन दो बड़े अफसरों को एनआईए द्वारा पूछताछ के लिए बुलाना इससे साफ पता चलता है की वाजे केस में कुछ नया डेवलोपमेन्ट जरूर होने वाला है.

Updated : 7 April 2021 9:16 AM GMT
Tags:    
Next Story
Share it
Top