Home > News Window > Five new cyber police stations in Mumbai अपराधियों पर अब लगेगी लगाम

Five new cyber police stations in Mumbai अपराधियों पर अब लगेगी लगाम

पूर्व विभाग के सायबर पुलिस स्टेशन का उद्घाटन

Five new cyber police stations in Mumbai अपराधियों पर अब लगेगी लगाम
X

मुंबई। आज के माहौल सोशल मीडिया के दौर में बढते अपराध को देखते हुए अपराधियों पर लगाम लगाने के लिए पुलिस आयुक्त परमवीर सिंह के संकल्पना से पुलिस सह आयुक्त कायदा व सुव्यवस्था विश्वास नांगरे पाटील के मार्गदर्शन में पुलिस आयुक्तालय के पूर्व पश्चिम दक्षिण उत्तर सहित मध्य विभाग पांच सायबर पुलिस थाने का निर्माण करने हेतु गणतंत्र दिवस पर नए सायबर थानों का ऑनलाइन उद्घाटन किया गया।


पूर्व प्रादेशिक विभाग के शिवाजी नगर पुलिस थाने की पांचवी मंजिल पर पूर्व विभाग के नवनिर्मित साइबर पुलिस थाने का ऑनलाइन उद्घाटन मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने किया। इस मौके पर कैबिनेट मंत्री आदित्य ठाकरे, मंत्री असलम शेख, सांसद अरविंद सावंत, विधायक मंगल प्रभात लोढ़ा आदि उपस्थित थे। महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख और मंत्री सतेज पाटील ने ऑनलाइन उपस्थित होकर कार्यक्रम की शुरुआत की।

मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने दक्षिण विभाग में उपस्थित होकर पुलिस आयुक्तालय के दक्षिण विभाग साइबर पुलिस थाने के प्रत्यक्ष उद्घाटन कर उत्तर, पश्चिम और मध्य विभाग के अन्य साइबर पुलिस थाने का भी ऑनलाइन उद्घाटन किया। पूर्व विभाग साइबर पुलिस थाने के ऑनलाइन उद्घाटन कार्यक्रम में पूर्व प्रादेशिक विभाग के अपर पुलिस आयुक्त संजय दराडे, परिमंडल 6 के पुलिस उपायुक्त कृष्णकांत उपाध्याय, देवनार विभाग के सहायक पुलिस आयुक्त मुजावर, नवनिर्मित साइबर पुलिस थाने के अधिकारी सहित शिवाजी नगर मानखुर्द के विधायक अबू आसिम आजमी भी उपस्थित थे।



Updated : 2021-01-27T18:42:58+05:30
Tags:    
Next Story
Share it
Top