Latest News
Home > News Window > लॉकडाउन के डर से कुर्ला टर्मिनस पर गाँव जाने के लिए बेकाबू भीड़

लॉकडाउन के डर से कुर्ला टर्मिनस पर गाँव जाने के लिए बेकाबू भीड़

लॉकडाउन के डर से कुर्ला टर्मिनस पर गाँव जाने के लिए  बेकाबू भीड़
X

मुंबई : महाराष्ट्र में कोरोना के बढ़ते आंकड़ों के बीच लगातार ये चर्चा है की बुधवार से लॉकडाउन लग सकता है क्योंकि महाराष्ट्र सरकार के सभी मंत्री यह कहते हुए नजर आ रहे है बस फिर क्या था ये खबर सुनते ही लोग अब गाँव की और पलायन कर रहे है ख़ास कर उत्तर भारत की और मुंबई के कुर्ला टर्मिनस पर लोगो की भीड़ बेकाबू होती जा रही है. लम्बी लाइन लग रही है लोग वही सो रहे है ताकि मौक़ा मिलते ही स्टेशन के अंदर जा सके. ना तो सोशल डिस्टेंसिंग के नियमो का पालन हो रहा है और ना ही लोगो में कोरोना को लेकर कोई डर दिखाई दे रहा है

मंगलवार को कुर्ला स्टेशन से २३ ट्रैन जाने वाली है ये भी एक वजह है की मजदूर वर्ग बड़ी संख्या में यहाँ से जाना चाहता है



भीड़ को देखते हुए मध्य रेलवे ने कुछ विशेष ट्रेनों को छोड़ने का भी निर्णय लिया है ऐसा मध्य रेलवे की और से कहा जा रहा है. साथ ही यह भी कहा जा रहा है की भीड़ को देखते हुये सिर्फ उन्ही लोगो को छोड़ा जा रहा है जिनके पास कन्फर्म बुकिंग टिकट है जिसके चलते छह बड़े रेलवे स्टेशनों की काउंटर टिकट भी बंद कर दिए गए है और वहां पुलिस तैनात कर दी गयी है.

जिस तरह से कोरोना के आकड़े बढ़ते जा रहे है अगर ट्रेनों में अपने गाँव जा रहे लोगो में अगर किसी को कोरोना है तो सोचिये कितना खतरनाक हैअपनी जान की परवाह किये बिना हर कोई बस लॉकडाउन के डर से मुंबई छोड़ना चाहता है.

Updated : 13 April 2021 12:13 PM GMT
Tags:    
Next Story
Share it
Top