Home > News Window > #Farmers protest: लता,सचिन,अक्षय समेत कई दिग्गजों के ट्वीट्स की होगी जांच

#Farmers protest: लता,सचिन,अक्षय समेत कई दिग्गजों के ट्वीट्स की होगी जांच

#Farmers protest: लता,सचिन,अक्षय समेत कई दिग्गजों के ट्वीट्स की होगी जांच
X

मुंबई। किसान आंदोलन के समर्थन में पॉप स्टार सिंगर रिहाना के ट्वीट करने के बाद बॉलीवुड-खेल से जुड़ीं विभिन्न हस्तियों द्वारा ट्वीट्स किए जाने के मामले में उद्धव सरकार ने बड़ा कदम उठाया है। महाराष्‍ट्र की सरकार इन सभी भारतीय सेलिब्रिटीज के ट्वीट को लेकर जांच करा सकती है. ऐसे संकेत सोमवार को महाराष्‍ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने दिए हैं. उन्‍होंने इस जांच को लेकर अभी कोई आदेश नहीं दिया है.

किसान आंदोलन को लेकर ट्वीट करने वालों में भारत रत्न लता मंगेशकर, पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर बॉलीवुड एक्‍टर अक्षय कुमार और कंगना रनौत जैसे कई सेलिब्रिटीज शामिल हैं. किसान आंदोलन को लेकर किए गए ट्वीट के मामले में कांग्रेस नेता सचिन सावंत ने राज्य के गृह मंत्री अनिल देशमुख से हुई बातचीत का हवाला देते हुए कहा, 'गृह मंत्री ने कहा है कि यह गंभीर मामला है. इन सेलिब्रेटिज़ के ट्वीट्स समान कैसे हो सकते हैं.

सावंत ने साथ ही बताया कि देशमुख ने इंटेलिजेंस को यह ज़िम्मेदारी दी है. बता दें कि महाराष्ट्र कांग्रेस के नेताओं ने इस मामले में पुलिस से जांच कराने की मांग की थी कि कहीं ये सेलिब्रिटीज ट्वीट करके सोशल मीडिया पर केंद्र सरकार का पक्ष रखने के लिए बीजेपी के दबाव में तो नहीं किए गए. कांग्रेस प्रवक्‍ता सचिन सावंत ने इस मांग को लेकर महाराष्‍ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख से मुलाकात भी की थी.

एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार सावंत ने कहा था, 'सचिन तेंदुलकर, अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और साइना नेहवाल जैसे सेलिब्रिटीज की ओर से इस मामले में किए गए ट्वीट का पैटर्न बिलकुल एक जैसा है. साइना नेहवाल और अक्षय कुमार के ट्वीट का कंटेंट एक है, जबकि सुनील शेट्टी ने ट्वीट में बीजेपी नेता को टैग किया था।

Updated : 2021-02-08T15:19:14+05:30
Tags:    
Next Story
Share it
Top