Top
Home > News Window > फडणवीस को कोरोना, राउत का तंज, अब पता चलेगा बाहर स्थिति कितनी गंभीर है

फडणवीस को कोरोना, राउत का तंज, अब पता चलेगा बाहर स्थिति कितनी गंभीर है

फडणवीस को कोरोना, राउत का तंज, अब पता चलेगा बाहर स्थिति कितनी गंभीर है
X

मुंबई। महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के कोरोना संक्रमित होने पर शिवसेना सांसद संजय राउत ने तंज कसते हुए कहा है कि वे उन्हें ध्यान रखने को कह रहे थे और अब उन्हें अहसास होगा कि बाहर स्थिति कितनी गंभीर है। राउत का यह बयान विपक्ष के उन हमलों का जवाब माना जा रहा है जिनमें कहा जा रहा ता कि उद्धव महामारी के दौरान घर से बाहर नहीं निकल रहे हैं। मीडियाकर्मियों से बात करते हुए राउत ने कहा कि उद्धव ठाकरे ने निर्देश दिए हैं कि विधानसभा में विपक्ष के नेता देवेंद्र फडणवीस को सबसे अच्छा इलाज दिया जाए।

पार्टी के एक सूत्र ने बताया कि बीजेपी नेता को मुंबई के एक सरकारी अस्पताल में भर्ती किया गया है और उनकी हालत स्थिर है। सूत्र ने बताया कि शुक्रवार शाम को मुंबई लौटने के बाद फडणवीस ने कोविड-19 की जांच कराई, क्योंकि बिहार चुनाव में उन्होंने जिन नेताओं के साथ यात्रा की थी, उनमें से कुछ कोरोना संक्रमित पाए गए थे। फडणवीस ने 19 से 21 अक्टूबर के बीच पश्चिमी महाराष्ट्र और मराठवाड़ा के बाढ़ प्रभावित इलाकों का भी दौरा किया था।

यह पूछे जाने पर कि क्या उद्दव ठाकरे सालाना दशहरा संबोधन में बीजेपी को टारगेट करेंगे, संजय राउत ने कहा, ''हम देवेंद्र फडणवीस से ध्यान रखने को कह रहे थे। अब उन्हें अहसास होगा कि बाहर स्थिति गंभीर है। विपक्ष मुख्यमंत्री पर बाहर नहीं निकलने को लेकर निशाना साध रहा था।'' संजय राउत ने यह भी कहा कि फडणवीस ने सरकारी अस्पताल में भर्ती होकर अच्छा उदाहरण प्रस्तुत किया है और ठाकरे ने उन्हें सर्वोत्तम इलाज उपलब्ध कराने का निर्देश दिया है।

Updated : 2020-10-25T15:21:47+05:30
Tags:    
Next Story
Share it
Top