Top
Home > News Window > बिजली बिल पर देवेंद्र फडणवीस का निशाना,नितिन राउत बोले,नहीं मिल रहे पैसे

बिजली बिल पर देवेंद्र फडणवीस का निशाना,नितिन राउत बोले,नहीं मिल रहे पैसे

बिजली बिल पर देवेंद्र फडणवीस का निशाना,नितिन राउत बोले,नहीं मिल रहे पैसे
X

मुंबई। पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस ने शुक्रवार को राज्य की महा विकास आघाड़ी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि अब उसे अहसास हो गया है कि वह बिजली के बिल माफ करने के वादे को पूरा नहीं कर सकती। फडणवीस का यह बयान कुछ दिन पहले राज्य के ऊर्जा मंत्री द्वारा यह कहने के बाद आया है कि सरकार उपभोक्ताओं को मिलने वाले बढ़े हुए बिजली बिलों में कोई राहत नहीं दे पाएगी और उन्हें बिलों का पूरा भुगतान करना होगा।

इस नितिन राउत ने राज्य सरकार पर सही समय पर फंड नहीं देने का आरोप लगाया है। इस महीने की शुरुआत में राउत ने बढ़े हुए बिजली बिलों के मुद्दे का सामना कर रहे उपभोक्ताओं को एक बड़ी राहत का संकेत देते हुए कहा था कि दिवाली का उपहार आने वाला है। फडणवीस ने नागपुर में पत्रकारों से कहा, "पहले उन्होंने कहा था कि बिजली के बिल माफ किए जाएंगे लेकिन अब उन्हें एहसास हुआ कि यह संभव नहीं है।" महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री ने दावा किया कि सभी तीन सरकारी बिजली कंपनियों ने उनके नेतृत्व वाली पिछली भाजपा सरकार के दौरान शानदार तरीके से प्रदर्शन किया, जब चंद्रशेखर बावनकुले ऊर्जा मंत्री थे।

फडणवीस ने कहा, "हमने बहुत सस्ती दर पर बिजली खरीदी ... हमने अपने शासन के दौरान गरीबों और किसानों को रियायत दी। अगर आपमें (सरकार) हिम्मत है, तो आप भी करें।" राउत ने कहा था कि राज्य की बिजली कंपनियों को भारी नुकसान हो रहा है और यह पिछली भाजपा सरकार के कारण है। महाराष्ट्र में बिजली उपभोक्ताओं को बिलो में राहत देने के लिए फंड नहीं मिलने से नाराज कांग्रेस के मंत्रियों ने मंत्रिमंडल की बैठक में नारागजी जताई है।

Updated : 2020-11-20T18:40:46+05:30
Tags:    
Next Story
Share it
Top