Latest News
Home > News Window > परमबीर सिंह की और मुसीबत बढ़ी, एक और नया आरोप

परमबीर सिंह की और मुसीबत बढ़ी, एक और नया आरोप

परमबीर सिंह की और मुसीबत बढ़ी, एक और नया आरोप
X

मुंबई: मुंबई के पूर्व पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह की मुश्किलें अब और भी बढ़ती हुई जा रही है.दरअसल क्रिकेट के सट्टेबाज सोनू जालान ने सीआईडी ​​को दिए अपने जवाब में परमबीर सिंह पर सनसनीखेज आरोप लगाया है। सोनू जालान ने कहा है कि मुंबई के पूर्व पुलिस आयुक्त परमबीर सिंह ने कहा था कि अगर वह एक "बड़े मामले" में गिरफ्तार नहीं होना चाहते हैं तो 10 करोड़ रुपये पूर्व पुलिस निरीक्षक प्रदीप शर्मा के पास जमा करें। सोनू जालान से सीआईडी ​​ने पूछताछ के वक्त ये बयान दिया है। सीआईडी क्रिकेट सट्टेबाज सोनू जालान द्वारा मुंबई के पूर्व पुलिस कमिश्नर परम बीर सिंह पर लगाए गए भ्रष्टाचार के आरोपों की जांच कर रही है.

सोनू जालान ने आरोप लगाया है कि परमबीर सिंह ने उनसे कहा, ''अगर आप किसी बड़े मामले में गिरफ्तारी से बचना चाहते हैं तो पूर्व पुलिस अधिकारी प्रदीप शर्मा के पास 10 करोड़ रुपये जमा कराएं.'' सोनू जालान के आरोपों पर परमबीर सिंह और न ही प्रदीप शर्मा की और से कोई टिप्पणी आयी है। सीआईडी ​​परमबीर सिंह, प्रदीप शर्मा और राजकुमार कोथमीर के खिलाफ फिरौती के आरोपों की जांच कर रही है।

सोनू जालान ने अपने आरोपों को लेकर महाराष्ट्र के डीजीपी संजय पांडे को पत्र लिखा था। इस पत्र के बाद सीआईडी ​​ने जांच शुरू की। मई 2018 में सट्टेबाजी मामले में उसकी गिरफ्तारी के बाद उसे परमबीर सिंह के समक्ष पेश किया गया था। वह उस समय ठाणे के पुलिस कमिश्नर थे। सोनू जालान को ठाणे के एंटी एक्सटॉर्शन सेल ने गिरफ्तार किया था।

सोनू जालान ने कहा है कि परमबीर सिंह ने उसके परिवार को बड़े मामले में फंसाने की धमकी दी थी।

परमबीर सिंह पर पहले ही एट्रोसिटी मामले में गिरफ्तारी की तलवार लटकी हुई है मामला अदालत में चल रहा है और सोनू जालान की तरह कई लोगो ने परमबीर सिंह पर पद का दुरुपयोग करने के आरोप लगाए है.परमबीर सिंह ने 100 करोड़ रुपये की वसूली का आरोप महाराष्ट्र के पूर्व गृह मंत्री अनिल देशमुख के खिलाफ लगाया है लेकिन एक के बाद के जिस तरह से परमबीर सिंह पर वसूली के आरोप लग रहे है उस देख यही लग रहा है कि परमबीर सिंह कही ना कही खुद को बचाने के लिए तो ऐसा नहीं कर रहे है.

Updated : 26 May 2021 8:57 AM GMT
Tags:    
Next Story
Share it
Top