Latest News
Home > News Window > शरद पवार भले ही कह दें कि सरकार नहीं गिरेगी, पवार ही सरकार को उखाड़ फेंकेंगे - राणे

शरद पवार भले ही कह दें कि सरकार नहीं गिरेगी, पवार ही सरकार को उखाड़ फेंकेंगे - राणे

शरद पवार भले ही कह दें कि सरकार नहीं गिरेगी, पवार ही सरकार को उखाड़ फेंकेंगे - राणे
X

मुंबई : भले ही राज्य सरकार ने किसानों और बाढ़ पीड़ितों के लिए पैकेज की घोषणा की हो, कोंकण और मराठवाड़ा अभी भी इंतजार कर रहे हैं। उन्हें एक भी रुपया नहीं मिला है। कैबिनेट में फंड की घोषणा की गई है, लेकिन उन्हें प्रति हेक्टेयर कितना मिलेगा? यह अभी स्पष्ट नहीं है। बीजेपी नेता नीलेश राणे ने उन पर तंज कसते हुए कहा है कि हवा में फायरिंग हो रही है और जमीन पर कुछ भी नहीं है. राणे ने आगे कहा कि कोंकण संकट के बाद पश्चिमी महाराष्ट्र में संकट आया और अब मराठवाड़ा में विदर्भ में संकट आया और किसान तबाह हो गए।

सरकार का दोगलापन अब वैसा नहीं रहा, पिछले साल भी थिएटर को अनुमति नहीं दी गई थी.बता दे कि राणे ने भी किसानों की आलोचना की। महाराष्ट्र में एक भी वर्ग खुश नहीं है। स्थिति यह है कि कुलपति उच्च एवं तकनीकी शिक्षा मंत्री की एक नहीं सुनते हैं। उनके सभी नेता किसी न किसी मामले में शामिल हैं। ठाणे के नवाब मलिक, धनंजय मुंडे और जितेंद्र आव्हाड भी शामिल हैं। उनसे क्या उम्मीद है?

अगर पवार कहते हैं कि सरकार नहीं गिरेगी, तो वह पवार ही हैं जो सरकार को उखाड़ फेंकेंगे और अगर वह कहते हैं कि यह नहीं गिरेगी, तो यह सौ प्रतिशत गिर जाएगी। और यह आने वाले समय में देखा जाएगा, राणे ने कहा।

Updated : 14 Oct 2021 3:21 AM GMT
Tags:    
Next Story
Share it
Top