Top
Home > News Window > किसानों के प्रदर्शन पर हरियाणा-पंजाब के मुख्यमंत्री में ठनी

किसानों के प्रदर्शन पर हरियाणा-पंजाब के मुख्यमंत्री में ठनी

किसानों के प्रदर्शन पर हरियाणा-पंजाब के मुख्यमंत्री में ठनी
X

चंडीगढ। किसानों के प्रदर्शन पर हरियाणा और पंजाब के सीएम के बीच ठन गई है. पंजाब के सीएम अमरिंदर सिंह ने कहा कि खट्टर उनसे माफी मांगें नहीं तो वे बात नहीं करेंगे. वहीं हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर ने कहा है कि पंजाब के सीएम ने जो भाषा उनके खिलाफ इस्तेमाल की है, वो एक मुख्यमंत्री की भाषा नहीं है.मनोहर लाल खट्टर ने आज हिसार में कहा कि पंजाब के मुख्यमंत्री ने मेरे खिलाफ कठोर शब्दों का इस्तेमाल किया.

किसानों को धरना प्रदर्शन न करने देने के पीछे का तर्क बताते हुए सीएम खट्टर ने कहा कि हमनें कोरोना संक्रमण की वजह से लोगों को जमा होने की इजाजत देने से इनकार कर दिया था. पंजाब सरकार ने इस वक्त में धरना प्रदर्शन की इजाजत कैसे दी? हरियाणा में घुसने की कोशिश कर रहे किसानों पर वाटर कैनन और आंसू गैस के इस्तेमाल पर प्रतिक्रिया देते हुए सीएम खट्टर ने कहा कि उनकी समझ में प्रदर्शन करने वाले लोगों पर वाटर कैनन और आंसू गैस के इस्तेमाल को बल प्रयोग नहीं कहा जाएगा.

बता दें कि शनिवार को पंजाब सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा था कि हरियाणा सरकार ने पंजाब के किसानों पर जो निर्दयता दिखाई है उसके लिए सीएम मनोहर लाल खट्टर को माफी मांगनी चाहिए. जब तक वो माफी नहीं मांगते हैं, तब तक वे उनसे बात नहीं करेंगे।

Updated : 2020-11-29T19:34:27+05:30
Tags:    
Next Story
Share it
Top