Top
Home > News Window > Mumbai: कोरोना काल में ड्राइवर का मालिक ने रोका पैसा,तो जला दी 3 करोड़ की पांच बसें

Mumbai: कोरोना काल में ड्राइवर का मालिक ने रोका पैसा,तो जला दी 3 करोड़ की पांच बसें

Mumbai: कोरोना काल में ड्राइवर का मालिक ने रोका पैसा,तो जला दी 3 करोड़ की पांच बसें
X

मुंबई। ड्राइवर ने ट्रैवल एजेंसी के मालिक से नाराज होकर उसकी पांच बसों में आग लगा दी. मुंबई पुलिस ने आरोपी ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार शख्स का नाम अजय सारस्वत है। जिन बसों को जलाया गया था उनकी कीमत 3 करोड़ रुपये के करीब है.पुलिस के मुताबिक आत्माराम ट्रैवल एजेंसी की पांच बसें एक महीने के अंदर जलकर राख हो गईं. पहली घटना 24 दिसंबर 2020 को हुई थी. इस घटन में 3 बसें जल गई थीं जबकि दूसरी घटना 21 जनवरी 2021 को घटी. इस बार दो बसें जलकर राख हो गईं.

लगातार हुई दो घटनाओं ने हर किसी को हैरान कर दिया. पुलिस को भी शक हुआ कि आखिर आत्माराम ट्रैवल एजेंसी की ही बसों में आग क्या लग रही है. जांच के दौरान एजेंसी से बताया गया कि इन दिनों बसों की बैटरी रिपेयर का काम किया जा रहा है. हो सकता है कि इसी कारण से बसों में आग लग रही हो. हालांकि जांच में ऐसा कोई सुराग हाथ नहीं लगा. इसके बाद ट्रैवल एजेंसी के मालिक ने अपने एक कर्मचारी पर शक जताया, जो बस का ड्राइवर था.

उसने बताया कि पैसों को लेकर विवाद के बाद उसे वहां से हटा दिया गया था.ट्रैवल एजेंसी मालिक ने बताया कि कोरोना के समय उन्होंने अजय सारस्वत नामके एक ड्राइवर को रखा था लेकिन उसने गोवा में बस का एक्सीडेंट कर दिया. इसमें बस को काफी नुकसान हुआ. इस वजह से ट्रैवल एजेंसी मालिक ने अजय के कुछ बकाया पैसे का भुगतान नहीं किया. इसी को लेकर दोनों के बीच काफी कहा-सुनी भी हुई थी. इसके बाद जब अजय से पुलिस ने पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया।

Updated : 2021-01-24T20:15:19+05:30
Tags:    
Next Story
Share it
Top