Top
Home > ट्रेंडिंग > Bollywood Drugs Case NCB डायरेक्टर पर ड्रग पैडलर का अटैक, 2 अधिकारी जख्मी

Bollywood Drugs Case NCB डायरेक्टर पर ड्रग पैडलर का अटैक, 2 अधिकारी जख्मी

Bollywood Drugs Case NCB डायरेक्टर पर ड्रग पैडलर का अटैक, 2 अधिकारी जख्मी
X
फाइल photo

मुंबई। बॉलीवुड के ड्रग्स कनेक्शन की पड़ताल कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की टीम पर रविवार को हमला हुआ. मुंबई के गोरेगांव में एनसीबी के जोनल डायरेक्टर आईआरएस समीर वानखेड़े और उनकी पांच सदस्यीय टीम पर ड्रग पैडलर्स और बदमाशों ने हमला बोल दिया. इस दौरान दो अफसरों को चोटें आई हैं.एनसीबी का कहना है कि समीर वानखेड़े की अगुवाई में एनसीबी की टीम छापेमारी करने गई थी.

इस दौरान ड्रग पैडलर के साथ करीब 60 लोग इकट्ठा हो गए और एनसीबी की टीम पर हमला बोल दिया. इस दौरान दो अफसरों को चोटें आई. मुंबई पुलिस ने पूरी स्थिति को संभाला और ड्रग पैडलर को गिरफ्तार कर लिया.ड्रग पैडलर का नाम कैरी मैनडिस बताया जा रहा है. मुंबई पुलिस ने आईपीसी की धारा 353 तक कैरी मैनडिस और उसके तीन साथियों को गिरफ्तार किया है. कैरी पर वेस्टर्न मुंबई में एलएसडी सप्लाई करने का आरोप है. एनसीबी को उसके पास से एलएसडी मिला है.

कैरी के अलावा दो और लोगों को हिरासत में लिया गया है. आपको बता दें कि एनसीबी ने कॉमेडियन भारती सिंह को शनिवार को गांजा लेने के आरोप में गिरफ्तार किया था, जबकि देर रात उनके पति हर्ष लिम्बचिया को भी अरेस्ट कर लिया गया. इससे पहले बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन रामपाल, उनकी लिव इन पार्टनर से एनसीबी ने पूछताछ की थी।

Updated : 2020-11-23T18:28:38+05:30
Tags:    
Next Story
Share it
Top