Latest News
Home > News Window > "क्रांति रेडकर की बहन पर ड्रग केस", नवाब मलिक का नया हमला

"क्रांति रेडकर की बहन पर ड्रग केस", नवाब मलिक का नया हमला

क्रांति रेडकर की बहन पर ड्रग केस, नवाब मलिक का नया हमला
X

मुंबई : एनसीबी ( NCB ) के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े पर रोज नए आरोप लगाने वाले एनसीपी प्रवक्ता और महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक ने अब एक और नया खुलासा किया है. नवाब मलिक ने सोमवार को रीट्वीट किया। इसमें उन्होंने कहा कि क्रांति रेडकर की बहन के खिलाफ एक ड्रग का मामला फिलहाल पुणे में लंबित है, इसका जवाब समीर वानखेड़े को देना चाहिए. क्रांति रेडकर ने कुछ दिन पहले एक ट्वीट में चावल और दाल मखनी की फोटो शेयर की थी और कहा था कि हमने दाल मखनी 190 रुपये में मंगवाई थी, इतना कह कर मलिक पर हमला कर दिया। इससे पहले, क्रांति रेडकर ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी और समीर वानखेड़े पर आरोप लगाने के लिए नवाब मलिक की कड़ी आलोचना की थी।

मलिक ने अपने ट्वीट में कुछ स्क्रीनशॉट भी जोड़े। उन्होंने अपने ट्वीट में यह भी कहा, "समीर दाऊद वानखेड़े, क्या आप मेवाणी हर्षदा दीनानाथ रेडकर के ड्रग कारोबार में हैं? समीर वानखेड़े को जवाब देना चाहिए क्योंकि उनका मामला पुणे की अदालत में लंबित है।मैं सबूत भी दे रहा हूं।" उन्होंने कुछ स्क्रीन शॉट जोड़ते हुए कहा।

क्या कहना है समीर वानखेड़े का? मलिक के ट्वीट पर समीर वानखेड़े ने जवाब दिया है. "हर्षदा रेडकर पर 2008 में ड्रग का केस था। मैं उस समय नौकरी में भी नहीं था। मेरी शादी 2017 में क्रांति रेडकर से हुई थी। तो मैं इस मामले से कैसे संबंधित हो सकता हूं?" यह सवाल वानखेड़े ने पूछा था, एएनआई ने बताया। लेकिन मलिक द्वारा समीर वानखेड़े के खिलाफ आरोप-प्रत्यारोप शुरू होने के बाद समीर वानखेड़े से आर्यन खान मामले की जांच वापस ले ली गई है. उसके बाद कहा जा रहा है कि मलिक ने समीर वानखेड़े को एक और बड़ा धक्का दे दिया है.

Updated : 8 Nov 2021 8:08 AM GMT
Tags:    
Next Story
Share it
Top