Top
Home > News Window > Mumbai Pune Expressway: शक्कर के बोरों के नीचे दबकर ड्राइवर की मौत

Mumbai Pune Expressway: शक्कर के बोरों के नीचे दबकर ड्राइवर की मौत

Mumbai Pune Expressway: शक्कर के बोरों के नीचे दबकर ड्राइवर की मौत
X

मुंबई। पुणे-मुंबई एक्सप्रेस वे पर शनिवार सुबह हुई दो अलग-अलग दुर्घटनाओं में 2 लोगों की मौत हो गई। दोनों हादसों में दो अन्य लोग घायल हुए हैं। पहली घटना अमृतांजन ब्रिज के पास सुबह 6 बजे के आसपास हुई। यहां एक तेज रफ्तार ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया और इसके नीचे दबने से एक ड्राइवर की मौके पर मौत हो गई। दुर्घटना के बाद एक्सप्रेसवे पर दो घंटे तक जमा लगा रहा। मृतक की पहचान कुमार तेली नाम के शख्स के रूप में हुई है।

इसमें राहुल नाम का शख्स घायल हुआ है। ये दोनों जिस ट्रक से जा रहे थे उसमें शक्कर लदा हुआ था। ट्रक पलटने के बाद कई बोरियां इन दोनों पर भी गिर पड़ी, जिससे कुमार की मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस और रेस्क्यू टीम घटनास्थल पहुंची और राहुल को लोनावला के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। खंडाला पुलिस ने क्रेन के सहारे ट्रक को रास्ते से हटाया तब जाकर तीन घंटे बाद हाईवे पूरी तरह से क्लियर हुआ। दूसरी दुर्घटना खालापुर के पास फूड मॉल के करीब हुई।

यहां एक ट्रेलर ने पीछे से दूसरे ट्रेलर को टक्कर मार दी। जिससे एक ट्रेलर में सवार ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उसके पास में बैठा शख्स गंभीर रूप से घायल है। उसका खंडाला के एक हॉस्पिटल में इलाज जारी है। हालांकि, सड़क किनारे दुर्घटना होने के कारण यहां ट्रैफिक जाम नहीं हुआ है।

Updated : 10 Oct 2020 1:06 PM GMT
Tags:    
Next Story
Share it
Top