Top
Home > News Window > Disha salian death Case : मुंबई में पावर कट के कारण सुप्रीम कोर्ट मे सीबीआई जांच की मांग पर पर सुनवाई टली

Disha salian death Case : मुंबई में पावर कट के कारण सुप्रीम कोर्ट मे सीबीआई जांच की मांग पर पर सुनवाई टली

Disha salian death Case :  मुंबई में पावर कट के कारण  सुप्रीम कोर्ट मे सीबीआई जांच की मांग पर पर सुनवाई टली
X

मुंबई : सुशांत सिंह राजपूत मेनेजर रह चुकी दिशा सालियन की आत्महत्या की गुत्थी भी अभी तक सुलझी नहीं है । दिशा की आत्महत्या को लेकर भी तरह तरह के तर्क दिए जा रहे है इसी बीच विनीत ढांडा ने दिशा सालियन की आत्महत्या की जांच को लेकर सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है जिसके चलते दिशा डेथ केस में सोमवार को एक याचिका पर सुनवाई पोस्टपोन कर दी गई मुंबई में पावर कट के कारण वकील वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में शामिल नहीं हो सके थे। इस याचिका में दिशा की मौत की जांच सीबीआई से करवाने की मांग की गई थी। याचिकाकर्ता विनीत ढांडा के वकील सुनवाई के लिए मौजूद नहीं थे। इसके बाद सीजेआई एसए बोबडे की बेंच ने सुनवाई स्थगित कर दी। याचिका में यह कहा गया था कि दिशा के केस की फाइल गायब हो गई है। वहीं दिशा की मौत से जुड़े कई तथ्य भी उनकी आत्महत्या की थ्योरी पर सवाल उठाते रहे हैं। इसके बाद यह याचिका लगाई गई थी। दिशा की मौत की संदिग्धता को देखते हुए उनकी मौत की जांच सीबीआई से करवाने की मांग की गई है। लेकिन अभी तक इसमें कोई बड़ा फैसला नहीं हो सका।

दिशा 8 जून की रात 14वीं मंजिल से नीचे गिर गईं थीं, बाद में उनकी मौत हो गई थी। हालांकि मुंबई पुलिस ने इसे दुर्घटना माना था। लेकिन दिशा की मौत के बाद सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या से जोड़कर कुछ लोग इसे देख रहे है यही वजह है कि दिशा की मौत को लेकर अब सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया गया है।

Updated : 2020-10-13T07:00:18+05:30
Tags:    
Next Story
Share it
Top