Top
Home > News Window > Kolkata:मुश्किल में दीदी,भतीजे अभिषेक पर CBI का शिकंजा

Kolkata:मुश्किल में दीदी,भतीजे अभिषेक पर CBI का शिकंजा

Kolkata:मुश्किल में दीदी,भतीजे अभिषेक पर CBI का शिकंजा
X

कोलकाता। तृणमूल कांग्रेस के शीर्ष नेता अभिषेक बनर्जी की पत्नी को CBI ने रविवार को नोटिस भेजा है। CBI ने कोयला के अवैध खनन और कोयला चोरी मामले में अभिषेक की पत्नी को नोटिस जारी किया है.अभिषेक बनर्जी की पत्नी रुजिरा नरूला उर्फ रुजिरा बनर्जी के घर जब CBI की टीम नोटिस देने पहुंची, तब तृणमूल नेता की पत्नी वहां मौजूद नहीं थीं.

CBI के अधिकारियों से कहा गया कि रुजिरा जब आयेंगी, तो केंद्रीय जांच एजेंसी को फोन से सूचित कर दिया जायेगा. इस बीच, कई न्यूज चैनलों ने कहा है कि अभिषेक बनर्जी को नोटिस जारी किया गया है.अभिषेक बनर्जी की पत्नी से कोयला तस्करी मामले में पूछताछ के लिए नोटिस जारी किया गया है. अधिकारियों की टीम उनके घर गयी थी, लेकिन रुजिरा नरुला उर्फ रुजिरा बनर्जी अपने घर पर नहीं थीं. जब वह आयेंगी,

तो सीबीआइ को सूचित करेंगी और उसके बाद एक टीम उनसे पूछताछ करने जायेगी.तृणमूल कांग्रेस के प्रवक्ता कुणाल घोष ने अभिषेक बनर्जी की पत्नी के खिलाफ सीबीआइ की इस कार्रवाई को भाजपा की ओर से की गयी बदले की कार्रवाई करार दिया है. कहा है कि अमित शाह को अवमानना मामले में नोटिस की वजह से रुजिरा को परेशान करने के लिए CBI का इस्तेमाल किया जा रहा है।

Updated : 2021-02-21T17:16:58+05:30
Tags:    
Next Story
Share it
Top