Top
Home > ट्रेंडिंग > बिहार विधानसभा में जबरदस्त हंगामा क्या नीतीश कुमार को लड़की पैदा होने का डर था?

बिहार विधानसभा में जबरदस्त हंगामा 'क्या नीतीश कुमार को लड़की पैदा होने का डर था?

बिहार विधानसभा में जबरदस्त हंगामा क्या नीतीश कुमार को लड़की पैदा होने का डर था?
X

पटना। बिहार विधान सभा में चर्चा तो राज्यपाल के अभिभाषण पर होनी थी लेकिन सत्ता पक्ष और विपक्ष के शीर्ष नेता निजी हमलों पर उतारू हो गए. राजद नेता और नेता विपक्ष तेजस्वी यादव ने विधानसभा में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर अजीब आरोप लगाया। बेटी पैदा होने के डर से नीतीश कुमार ने दूसरा बच्चा पैदा नहीं किया. राजद नेता के इस आरोप पर सत्ता पक्ष के विधायकों ने जोरदार हंगामा किया.

इससे पहले तेजस्वी यादव ने कहा कि नीतीश कुमार हत्या के मामले में भी आरोपी हैं. उन्होंने कॉपी राइट उल्लंघन के एक मामले में 25 हजार रुपये जुर्माना भरने का भी आरोप लगाया.नेता विपक्ष के आरोप पर संसदीय कार्य मंत्री विजय कुमार चौधरी ने कहा कि मर्डर केस को पटना हाईकोर्ट पहले ही खारिज कर चुकी है और कोर्ट इन आरोपों पर कड़ी टिप्पणी कर चुकी है. इसके बाद उन्होंने विधान सभा अध्यक्ष से निवेदन किया कि सदन की कार्यवाही से इन आरोपों को बाहर कर दिया जाय.

तेजस्वी यादव फिर से सदन में खड़े हो गए और नीतीश पर दूसरे आरोप लगाने लगे. यह देख नीतीश कुमार भी उठ खड़े हुए. सीएम ने अपना आपा खोते हुए कहा कि तुम चार्ज शीटेड हो और मेरे मित्र के पुत्र हो, जिनको मैंने नेता बनाया था. तब वो जाकर मुख्यमंत्री बने थे. गुस्से में नीतीश ने विधानसभा अध्यक्ष से कहा, "इसकी जांच करवाइए और इसके खिलाफ कार्रवाई होगी. ये झूठ बोल रहा है. मेरे भाई समान दोस्त का बेटा है, इसलिए सुनते रहते हैं।

Updated : 2020-11-27T19:53:44+05:30
Tags:    
Next Story
Share it
Top