Top
Home > News Window > धनंजय मुंडे पर रेप का आरोप,मंत्री अब्दुल सत्तार बोले-प्यार किया तो डरना क्या

धनंजय मुंडे पर रेप का आरोप,मंत्री अब्दुल सत्तार बोले-'प्यार किया तो डरना क्या'

धनंजय मुंडे पर रेप का आरोप,मंत्री अब्दुल सत्तार बोले-प्यार किया तो डरना क्या
X

जालना। मंत्री अब्दुल सत्तार ने बलात्कार का आरोप झेल रहे अपने राकांपा कैबिनेट सहयोगी धनंजय मुंडे का बचाव करते हुए कहा कि 'प्यार किया तो डरना क्या.''यहां पत्रकारों से बातचीत में सत्तार ने कहा कि मुंडे ने खुद ही कहा है कि शिकायत करने वाली महिला की बहन के साथ उनके प्रेम संबंध रहे हैं और उनके दो बच्चे भी हैं.

मुंडे के खिलाफ बलात्कार के आरोपों और भाजपा द्वारा उने इस्तीफे की मांग पर मंत्री ने कहा, ''उन्होंने (मुंडे) कुछ नहीं छुपाया है... प्यार किया तो डरना क्या.'' गायक बनने की इच्छुक 37 वर्षीय महिला ने 10 जनवरी को मुंबई के पुलिस आयुक्त को लिखे पत्र में आरोप लगाया कि 2006 में मुंडे ने उसके साथ बार-बार बलात्कार किया. महिला ने दावा किया कि उसने पहले ओशिवरा थाने में शिकायत दी थी लेकिन उसे नजरअंदाज कर दिया गया.

बीड़ जिले से राकांपा नेता मुंडे ने आरोपों से इंकार करते हुए दावा किया है कि महिला और उसकी बहन उन्हें ब्लैकमेल कर रही है. मुंडे ने कहा कि महिला का दावा उन्हें ब्लैकमेल करने की साजिश का हिस्सा है. उन्होंने स्वीकार किया कि वह महिला की बहन के साथ प्रेम संबंध में थे और उनके दो बच्चे भी हैं. मुंडे ने जारी बयान में कहा कि उनकी पत्नी, परिवार और मित्रों को इस संबंध के बारे में पता था और उनके परिवार ने दोनों बच्चों को स्वीकार भी किया है.

Updated : 15 Jan 2021 9:11 AM GMT
Tags:    
Next Story
Share it
Top