Latest News
Home > News Window > देवेंद्र फडणवीस ने नवाब का अंडरवर्ल्ड से संबंध होने का आरोप लगाया है, जानिये क्या कहा

देवेंद्र फडणवीस ने नवाब का अंडरवर्ल्ड से संबंध होने का आरोप लगाया है, जानिये क्या कहा

देवेंद्र फडणवीस ने नवाब का अंडरवर्ल्ड से संबंध होने का आरोप लगाया है, जानिये क्या कहा
X

मुंबई : महाराष्ट्र के पूर्व सीएम और बीजेपी नेता देवेंद्र फडणवीस ने आज मुंबई के बीजेपी कार्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस की और महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक पर अंडरवर्ल्ड से संबंध होने का आरोप लगया है, देवेंद्र ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की शुरुआत बॉम्बे में बम धमाके के गुनहगार सरदार शहा वली खान से शुरू की और बताया कि शहा वली खान जिसे सरदार खान के नाम भी जाना जाता है और वह इस समय जेल में बंद में है और वह 1993 में हुए बॉम्बे ब्लास्ट के गुनहगार है, देवेंद्र ने दो लोगो का जिक्र किया जिसमे एक सरदार शहा वली खान और सलीम पटेल का किया। इसके बाद देवेंद्र ने नवाब मलिक के रिश्तेदारों पर कुर्ला के एलबीएस रोड पर स्थित जमीन खरीदी का आरोप लगाते हुए कहा कि नवाब के करीबियों ने 2000 वर्गफुट की जमीन 25 रूपये प्रति स्कवायर फ़ीट में खरीदी की है। ऐसा फडणवीस कहा।

वही दाऊद की बहन हसीना पारकर जिसे मुंबई में आपा के नाम से भी जाता था देवेंद्र फडणवीस ने सलीम पटेल को हसीना का बेहद करीबी बताया,और कहा सलीम पटेल हसीना पारकर के ड्राइवर, बॉर्डी गार्ड था, देवेंद्र ने बताया शहा वली खान और सलीम पटेल ने मिलकर कुर्ला की जमीन गोवा वाला कम्पाउंड सॉलिड्स नाम की कंपनी को रजिस्ट्री की और विक्री की, 3 एकड़ जमीन जिसे 20 लाख में बेचीं गयी थी और जिसे नवाब मलिक के करीबी रिश्तेदारों ने खरीदी की,। देवेंद्र ने आगे कहा सलीम पटेल और सरदार खान मोस्ट वांटेड दाऊद इब्राहिम के करीबी है।

आगे देवेंद्र ने कहा कि ' नवाब मलिक ने 4 जमीन खरीदी डील्स की, जिसमे सीधे सीधे अंडरवर्ल्ड के जुड़ते एंगल नज़र आते है। देवेंद्र ने सभी दस्तावेजों को जाँच एजेंसी भेजने की बात कही इसके अलावा एनसीपी प्रमुख शरद पवार तक पहुंचाने की बात कही और कहा ' ताकि उन्हें भी पता चले उनके नेता क्या गुल खिला रहे है।

Updated : 2021-11-09T14:55:54+05:30
Tags:    
Next Story
Share it
Top