Home > News Window > अहमदाबाद पहुंचे दिल्ली के सीएम, बोले- पिछले 75 साल से गुजरात की जो आज हालत "वो BJP - Congress की कारस्तानी"

अहमदाबाद पहुंचे दिल्ली के सीएम, बोले- पिछले 75 साल से गुजरात की जो आज हालत "वो BJP - Congress की कारस्तानी"

अहमदाबाद पहुंचे दिल्ली के सीएम, बोले- पिछले 75 साल से गुजरात की जो आज हालत वो BJP - Congress की कारस्तानी
X

मुंबई : दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल सोमवार यानि आज गुजरात के दौरे पर पहुंचे है। इसी के साथ दिल्ली के मुख्यमंत्री ने प्रदेश में अगले साल होने वाले चुनाव में हर सीट पर लड़ने का ऐलान किया है। सोमवार को यहां पहुंचे केजरीवाल ने बीजेपी और कांग्रेस दोनों ही पार्टियों पर निशाना साधा।

अहमदाबाद में प्रेस से बातचीत में केजरीवाल ने कहा, 'आज गुजरात की जो हालत है वो बीजेपी और कांग्रेस की सरकारों की कारस्तानी है। पिछले 27 साल से गुजरात में एक ही पार्टी की सरकार है। लेकिन पिछले 27 साल इन दोनों पार्टियों की दोस्ती की कहानी है। कहते हैं कि कांग्रेस बीजेपी की जेब में है।'


साथ ही बता दें कि वरिष्ठ पत्रकार इसुदानभाई गढ़वी,केजरीवाल की मौजूदगी में पार्टी में शामिल हुए। आगे सीएम बोले कि गुजरात के लोगों ने आजादी की लड़ाई में बहुत अहम भूमिका निभाई। सरदार पटेल ने बीड़ा उठाकर पूरे देश को इकट्ठा किया। गुजरात के आम लोगों ने भी बड़ी कुर्बानियां दी। पिछले 75 साल भाजपा -कांग्रेस की कहानी है, गुजरात की जो आज हालत है वो BJP - Congress की कारस्तानी है। गुजरात का आम व्यक्ति विकल्पहीन हो गया था, उसे लगता था कि गुजरात की राजनीति में विकल्प ही नहीं बचा है, क्योंकि भाजपा-कांग्रेस तो एक ही है। आज उन्हें एक सार्थक विकल्प मिला है।

Updated : 2021-06-14T18:39:38+05:30
Tags:    
Next Story
Share it
Top