Home > News Window > IPS रश्मि शुक्ला को सायबर सेल का समन , फोन टैपिंग मामले मे होगी पूछताछ

IPS रश्मि शुक्ला को सायबर सेल का समन , फोन टैपिंग मामले मे होगी पूछताछ

IPS रश्मि शुक्ला को सायबर सेल का समन , फोन टैपिंग मामले मे होगी पूछताछ
X

मुंबई : विधानसभा के विपक्ष के नेता देवेंद्र फडणवीस ने पुलिस ट्रांसफर घोटाले के मामले मे पत्रकार परिषद लेते हुए IPS अधिकारी रश्मि शुक्ला का जिक्र करते हुए कहा था रश्मि शुक्ला ने कुछ फोन टेप किए थे जिससे पता चलता है की किस तरह कुछ लोग पुलिस ट्रांसफर घोटाले से जुड़े हुए है और ये सारी रिपोर्ट रश्मि शुक्ला ने तैयार कर अपने उच्च अधिकारियों को दी थी। अब रश्मि शुक्ला को मुंबई पुलिस ने समन इश्यू किया है और बुधवार को पुलिस ठाणे उपस्थित होने कहा है और जांच में साथ देने के लिए कहा है। रश्मि शुक्ला को सम्मन 2019 फोन टैपिंग मामले में मुंबई साइबर पुलिस स्टेशन में दर्ज एक एफआईआर के संबंध में जारी किए गए थे। जब फोन टैपिंग का मामला हुआ तब IPS शुक्ला खुफिया विभाग की प्रमुख थी।

पिछले साल वरिष्ठ पुलिस अधिकारी रश्मि शुक्ला द्वारा टैप किए गए कुछ फोन ने राज्य में हलचल मचा दी थी। विपक्ष के नेता देवेंद्र फड़नवीस ने भी इस मुद्दे पर सरकार की तीखी आलोचना की थी। भाजपा ने रश्मि शुक्ला की रिपोर्ट और फोन टैपिंग मामले को राज्य में पुलिस अधिकारियों के तबादलों में घोटाले के आरोप को जोड़ते हुए देवेन्द्र फड़नवीस ने पेन ड्राइव मे सबूतों का हवाला देते हुए खुलासा किया था।

रश्मि शुक्ला की रिपोर्ट अवैध थी और रश्मि शुक्ल ने जो जांच की थी वो भी अवैध है ऐसा आरोप उलट महाविकास आघाडी के नेता रश्मि शुक्ला पर लगा रहे है और रश्मि शुक्ला ने रिपोर्ट कैसे लीक की इस पर भी सवाल उठा रहे है।

वैसे तो आईपीएस रश्मि शुक्ला को समन भेजना ये पूरी तरह से बदले की राजनीति नजर आ रही है। अब इस मामले मे रश्मि शुक्ला क्या बयान देती है ये देखना होगा।

Updated : 2021-04-27T14:47:44+05:30
Tags:    
Next Story
Share it
Top