Top
Home > News Window > चचेरे भाइयों की गंदी करतूत, नाबालिग बहन हुई गर्भवती

चचेरे भाइयों की गंदी करतूत, नाबालिग बहन हुई गर्भवती

चचेरे भाइयों की गंदी करतूत, नाबालिग बहन हुई गर्भवती
X

नवसारी। गुजरात में नाबालिग लड़कियों के साथ कथित बलात्कार के दो मामले सामने आए हैं। नवसारी के पुलिस उपाधीक्षक बीएस मोरी ने दोनों घटनाओं के बारे में जानकारी दी। पहली घटना में तीन नाबालिग चचेरे भाइयों ने 12 वर्षीय नाबालिग लड़की के साथ पांच महीने कथित रूप से बलात्कार किया। इसके बाद पीड़िता को एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां पता चला कि वह चार महीने की गर्भवती है। जिले में एक अन्य घटना में एक 13 वर्षीय लड़की के साथ उसके चचेरे भाई के दोस्त ने 3 अक्टूबर को कथित रूप से बलात्कार किया था। आरोपी ने सोशल मीडिया पर लड़की की अश्लील तस्वीरें भी डाली थीं।

नाबालिग के साथ उसके एक चचेरे भाई से बलात्कार किया था जब वह घर पर अकेली थी। उसने यह बात उसने अपने दो अन्य चचेरे भाइयों को बताई, जिसके बाद उन्होंने भी धमकी देकर नाबालिग का बलात्कार किया। सभी आरोपी की उम्र 18 साल से कम है। पीड़ित लड़की के पेट में दर्द हुआ, जिसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया। जांच के दौरान, डॉक्टरों ने पीड़िता की मां को बताया कि लड़की चार महीने की गर्भवती है। इसके बाद लड़की की मां ने फिर अपनी मां को घटना की जानकारी दी।

डीएसपी मोरी ने कहा कि आरोपी किशोर हैं और पास्को कानून के तहत मामला दर्ज किया गया है। दूसरी घटना में पुलिस ने एक व्यक्ति को एक 13 वर्षीय लड़की के साथ बलात्कार करने और उसका वीडियों बनाकर उसे सोशल मीडिया पर पोस्ट करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि आरोपी 3 अक्टूबर को नाबलिग लड़की को अपनी मोटरसाइकिल पर एक सुनसान जगह पर ले गया। आरोपी ने उसके साथ बलात्कार किया।

Updated : 2020-10-10T15:40:36+05:30
Tags:    
Next Story
Share it
Top