Top
Home > News Window > 5 लाख 'सोशल मीडिया वॉरियर' तैयार करेगी कांग्रेस,कैंपेन शुरू

5 लाख 'सोशल मीडिया वॉरियर' तैयार करेगी कांग्रेस,कैंपेन शुरू

5 लाख सोशल मीडिया वॉरियर तैयार करेगी कांग्रेस,कैंपेन शुरू
X

नई दिल्ली। कांग्रेस ने सोशल मीडिया पर पांच लाख 'सोशल मीडिया वॉरियर' तैयार करने के मकसद से कैंपेन की शुरुआत कर दी है। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा कि भारत को अहिंसक योद्धाओं की जरूरत है जो सच्चाई और सद्भाव के लिए लड़े.राहुल गांधी ने वीडियो में कहा कि ट्रोल आर्मी आज की तारीख में लोगों में नफरत फैला रहे हैं. इसके लिए पैसे दिए जा रहे हैं. हमें इसके खिलाफ लड़ने की जरूरत है.ये टीम न्याय के लिए लड़ने वालों योद्धाओं की होगी।

यह एक सेना है जो भारत के विचार का बचाव करेगी. इससे पहले पवन कुमार बंसल, पवन खेड़ा और पार्टी के सोशल मीडिया विभाग के प्रमुख रोहन गुप्ता ने इस अभियान की शुरुआत की. बंसल ने कहा, ''हमारा लक्ष्य है कि पांच लाख सोशल मीडिया वॉरियर बने. इनके माध्यम से देश के सामने खड़े मुद्दों को उठाया जाएगा. इन वरियर के माध्यम से विचारों और सिद्धांतों की बात होगी.''खेड़ा ने कहा, ''हम काडर आधारित पार्टी नहीं, बल्कि हम मुद्दा आधारित पार्टी हैं.

हम लोगों के मुद्दे पहले भी उठाते रहे हैं और आगे भी उठाएंगे. इसी भावना के साथ से यह अभियान आरंभ किया जा रहा है.''रोहन गुप्ता ने दावा किया, 'लोकतांत्रिक संस्थाओं को दबाया जा रहा है और उनके (सरकार के) खिलाफ आवाज उठाने वालों को कुचलने का प्रयास किया जा रहा है. कांग्रेस की जिम्मेदारी है कि हम इसका जवाब दें और देश को बचाएं।

Updated : 2021-02-09T07:46:02+05:30
Tags:    
Next Story
Share it
Top