Home > News Window > सुशांत मामले पर कमिश्नर बोले- CBI की रिपोर्ट हमारे से अलग नहीं होगी

सुशांत मामले पर कमिश्नर बोले- CBI की रिपोर्ट हमारे से अलग नहीं होगी

सुशांत मामले पर कमिश्नर बोले- CBI की रिपोर्ट हमारे से अलग नहीं होगी
X

मुंबई। अभिनेता सुशांत सिंह राजपुत मौत मामले की जांच को लेकर मुंबई के पुलिस कमिश्नर ने कहा है कि मुझे यकीन है कि CBI जल्द ही एक निष्कर्ष पर पहुंचेगी जो कि हमारे से अलग नहीं होगा। मुंबई के पुलिस कमिश्नर ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने भी हमारी जांच को पेशेवर कहा था पर लोग निहित स्वार्थ के लिए हमें बदनाम करने की कोशिश कर रहे थे। अंत में हमारी सही जांच को ही जीत मिली। गौरतलब है कि एक दिन पहले ही 31 दिसंबर को रही सीबीआई ने कहा है कि वह इस मामले की 'गहन और पेशेवर तरीके' से जांच कर रही है। इसके किसी भी पहलू को आज तक खारिज नहीं किया गया है।

भाजपा नेता सुब्रमण्यम स्वामी द्वारा 30 जुलाई को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लिखे गए एक पत्र का जवाब देते हुए सीबीआई ने यह टिप्पणी की। स्वामी ने सुशांत की मौत के मामले में सीबीआई, राष्ट्रीय जांच एजेंसी और प्रवर्तन निदेशालय द्वारा संयुक्त जांच की मांग की थी। सीबीआई ने स्वामी को लिखे अपने पत्र में कहा कि जांच का जिम्मा लेने के बाद सुशांत सिंह राजपूत की अप्राकृतिक मौत से जुड़ी परिस्थितियों को देखने के लिए अनुभवी जांच अधिकारियों की एक टीम गठित की गई है।

वरिष्ठ अधिकारियों के साथ जांच दल ने अलीगढ़, फरीदाबाद, हैदराबाद, मुंबई, मानेसर (गुड़गांव) और पटना- सभी स्थानों का दौरा किया। इस घटना से संबंधित परिस्थितियों की जांच के लिए जांच दल और वरिष्ठ अधिकारियों ने घटनास्थल का दौरा किया। सीबीआई ने 30 दिसंबर को स्वामी को लिखे अपने पत्र में कहा कि केंद्रीय फॉरेंसिक विज्ञान प्रयोगशाला, सीबीआई, नई दिल्ली के विशेषज्ञ ने भी घटनास्थल का दौरा किया और जांच की।

Updated : 2021-01-01T17:40:44+05:30
Tags:    
Next Story
Share it
Top