Top
Home > ट्रेंडिंग > भाजपा के साथ होता तो सीएम रहता, कांग्रेस के साथ सब बर्बाद हो गया:कुमारस्वामी

भाजपा के साथ होता तो सीएम रहता, कांग्रेस के साथ सब बर्बाद हो गया:कुमारस्वामी

भाजपा के साथ होता तो सीएम रहता, कांग्रेस के साथ सब बर्बाद हो गया:कुमारस्वामी
X

बेंगलुरु। कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री और जनता दल सेक्युलर (JDS) नेता एचडी कुमारस्वामी ने कांग्रेस पर निशाना साधा है। उन्होंने बीजेपी के साथ अच्छे संबंध बनाए रखे होते तो आज कर्नाटक के मुख्यमंत्री वही होते। कांग्रेस के साथ गठबंधन करके जो कुछ कमाया था, वह सब खत्म हो गया। वहीं कांग्रेस नेता सिद्धारमैया ने कुमारस्वामी पर पलटवार करते हुए आरोप लगाया कि वह झूठ बोलने में माहिर हैं।

जेडीएस नेता एचडी कुमारस्वामी ने मैसूर में पत्रकार वार्ता के दौरान कहा, 'मैं अभी भी मुख्यमंत्री होता अगर मैंने बीजेपी के साथ अच्छे संबंध बनाए रखे होते। 2006 से 2007 और फिर 12 साल की अवधि में मैंने जो कुछ कमाया था वह सब कुछ कांग्रेस के साथ गठबंधन करके खो दिया। कर्नाटक के पूर्व सीएम सिद्धारमैया ने कहा, ' उनकी कभी कोई गुडविल नहीं रही। कुमारस्वामी झूठ बोलने में माहिर हैं। वह राजनीतिक लाभों के लिए झूठ बोलते हैं।

हमारे पास 80 सीटें थें और उनके पास 37 सीटें लेकिन फिर भी हमने उन्हें एक साल तीन महीने तक सीएम बनाया। अब उन्हें हमें बताना चाहिए कि कौन फायदे में रहा। वह वेस्ट एंड होटल से सरकार चलाते थे।' सिद्धारमैया ने आगे कहा, 'एचडी देवगौड़ा के परिवार में रोने का कल्चर है। वह खुशी में भी रोते हैं और दुख में भी। वे लोगों का भरोसा जीतने और उन्हें प्रभावित करने के लिए भी रोते हैं। इसलिए कुमारस्वामी के आंसुओं की कोई कीमत नहीं है।' बता दें कि 2018 कर्नाटक विधानसभा चुनाव में जब किसी दल को बहुमत नहीं मिला था तो कांग्रेस और जेडीएस ने चुनाव बाद गठबंधन करके सरकार बनाई। उस वक्त एचडी कुमारस्वामी को मुख्यमंत्री बनाया गया।

Updated : 2020-12-06T18:32:48+05:30
Tags:    
Next Story
Share it
Top