Home > News Window > दशहरा रैली में गरजे सीएम उद्धव ठाकरे, देवेन्द्र फडनवीस पर साधा निशाना

दशहरा रैली में गरजे सीएम उद्धव ठाकरे, देवेन्द्र फडनवीस पर साधा निशाना

दशहरा रैली में गरजे सीएम उद्धव ठाकरे, देवेन्द्र फडनवीस पर साधा निशाना
X

मुंबई : हर वर्ष की तरह इस वर्ष भी महाराष्ट्र की सत्ता में शामिल शिवसेना ने मुंबई में बड़ा दशहरा रैली का आयोजन किया, इस रैली को शिवसेना के प्रमुख और महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे ने संबोधित किया। उद्धव ठाकरे ने अपने इस संबोधन में बीजेपी और मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा।

मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने संबोधित करते हुए कहा कि '' जो बोलता हु, करके दिखाते है कोविद जैसी कई प्राकृतिक आपदा से लड़े और उनका सामना किया। शिवसेना लोगो की आवाज़ है और इस आवाज़ को कोई नहीं रोक सकता है देवेन्द्र फडनवीस पर तंज कसते हुए कहा मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने कहा, 'लोग कहते हैं कि मैं फिर आऊंगा, मैं फिर आऊंगा. वो कब आएंगे पता ही नहीं. सत्ता के बजाय जनता जरूरी है.

उद्धव ठाकरे ने देवेंद्र फडनवीस को लेकर दी प्रतिक्रिया

उद्धव ठाकरे ने देवेंद्र फडनवीस पर कटाक्ष करते हुए कहा '' 'लोग कहते हैं कि मैं फिर आऊंगा, मैं फिर आऊंगा. वो कब आएंगे पता ही नहीं. सत्ता के बजाय जनता जरूरी है. मैं आपके परिवार का हिस्सा हूं. मैं कोई टिप्पणी नहीं करता. मैं आपके लिए बोलता हूं. कई लोग ठाकरे परिवार पर उंगली उठाने की कोशिश करते हैं. कोई ऐसा नहीं है, जो इस तरह से आरोप लगा सके.' आगे कहा शिवसेना ने हिंदुत्व की खातिर भारतीय जनता पार्टी के साथ गठबंधन में था। शिवसेना ने कहा मेरे लिए हिंदुत्व का मतलब राष्ट्र पहले है।

देवेंद्र फडनवीस ने शिवसेना और MVA सरकार पर साधा निशाना

देवेंद्र फडनवीस ने नागपुर में प्रेस कांफ्रेंस कर साधा निशाना और शिवसेना का दशहरा मेलावा रैली और कांग्रेस, राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी को लेकर बोला '' जनता ने बीजेपी को नाकारा नहीं है जनता ने कांग्रेस, राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी को नाकारा है,... और शिवसेना को केवल पासिंग मार्क दिए है भारतीय जनता पार्टी अपनी जितनी सीटें है उनमे से 70 प्रतिशत सीटों पर विजयी हुई और शिवसेना मात्र 45 प्रतिशत सीटों पर वियजयी हुई,जनता के साथ आपने बेमानी कर सरकार तैयार की इसलिए सत्ता में आई सरकार बेमानी वाली सरकार है, शिवसेना को लेकर फडनवीस ने कहा ''सीएम बनने की महत्वकांछा थी और पूरी की'' मीडिया से बात करते हुए फडनवीस ने कहा।


Updated : 16 Oct 2021 5:51 AM GMT
Tags:    
Next Story
Share it
Top