Latest News
Home > News Window > सीएम उद्धव ठाकरे ने पीएम मोदी से की मुलाकात, सामने रखी ये बातें

सीएम उद्धव ठाकरे ने पीएम मोदी से की मुलाकात, सामने रखी ये बातें

सीएम उद्धव ठाकरे ने पीएम मोदी से की मुलाकात, सामने रखी ये बातें
X

मुंबई :मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे, उपमुख्यमंत्री अजीत पवार और अशोक चव्हाण ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आवास पर पिछले एक घंटे से ज्यादा बैठक चली है और इस बैठक की तस्वीर को प्रधानमंत्री कार्यालय ने ट्वीट भी किया है.

मराठा आरक्षण रद्द होने के बाद ठाकरे सरकार ने मोदी सरकार से इस मुद्दे का तत्काल समाधान निकालने की मांग की थी. इसलिए मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे, उपमुख्यमंत्री अजित पवार और लोक मंत्री अशोक चव्हाण आज सुबह विशेष विमान से मुंबई से दिल्ली के लिए रवाना हुए थे. वह सुबह करीब नौ बजे दिल्ली एयरपोर्ट पहुंचे उसके बाद मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे महाराष्ट्र सदन जा रहे थे लेकिन पीएम मोदी के आवास पर जाने में देर हो रही थी इसलिए महाराष्ट्र सदन में नहीं गए बल्कि सीधे पीएम आवास पर गए और वहा पीएम मोदी के साथ बैठक की।

सुबह करीब 11 बजे उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात की और एक घंटे से ज्यादा की बैठक हुई बैठक के बाद मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि इस बैठक में मराठा आरक्षण के मुद्दे पर चर्चा हुई.मराठा आरक्षण पर बात हुई साथ ही कांजुरमार्ग के मेट्रो कार शेड के जगह के लिए बात हुई और जीएसटी के पैसो के लिए भी मांग की.

Updated : 8 Jun 2021 7:54 AM GMT
Tags:    
Next Story
Share it
Top