Top
Home > News Window > सीएम ने 'सिंहासन' पर बैठने से किया इनकार,सोशल मीडिया पर हो रही तारीफ

सीएम ने 'सिंहासन' पर बैठने से किया इनकार,सोशल मीडिया पर हो रही तारीफ

सीएम ने सिंहासन पर बैठने से किया इनकार,सोशल मीडिया पर हो रही तारीफ
X

मुंबई। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने अपनी सादगी से सभी का दिल जीत लिया. सोशल मीडिया पर भी उनके फैसले की काफी तारीफ हुई. ठाकरे औरंगाबाद में एक जल वितरण योजना के शुभारंभ कार्यक्रम में पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने कई विकास कार्यों की घोषणा की. कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे सीएम ठाकरे जैसे ही आयोजन स्थल पर पहुंचे, तो सभी ने उनका जमकर स्वागत किया।

इस दौरान ठाकरे की नजर उस कुर्सी पर ठहर गई, जो उनके बैठने के लिए रखी गई थी। इस कुर्सी पर उन्होंने आपत्ति जताई और बैठने से इनकार कर दिया.उनके इस फैसले ने कुछ पलों के लिए सभी को हैरान किया, लेकिन फिर जमकर तारीफें भी बटोरीं। ठाकरे संभाजीनगर में 1680 करोड़ रुपए की जल योजना, 152 करोड़ रुपए की बाला साहब ठाकरे मेमोरियल पार्क, सफारी पार्क और सड़क कार्यों का शिलान्यास किया.

औरंगाबाद में दिवंगत बाल ठाकरे की याद में तैयार होने जा रहे पार्क को लेकर सीएम ठाकरे ने कहा कि यह आने वाली पीढ़ियों में राष्ट्रवाद और हिंदुत्व के एहसासों को बढ़ावा देगा. यह उन्हें उनके कामों के बारे में भी बताएगा.' ठाकरे ने मुंबई-नागपुर समृद्धि कॉरिडोर प्रोजेक्ट के लिए जमीन अधिग्रहण का श्रेय भी पार्टी को दिया है. उन्होंने कहा 'जब प्रोजेक्ट के लिए जमीन का अधिग्रहण शुरू हुआ, तो शिवसेना ही थी, जो सबसे पहले प्रभावित किसानों तक पहुंची थी. हम उनसे मिले और उनकी परेशानियों को सुलझाया।

Updated : 13 Dec 2020 12:14 PM GMT
Tags:    
Next Story
Share it
Top