Top
Home > News Window > जय श्रीराम के नारे से गुस्से में लाल हुईं CM ममता, PM मोदी के सामने बोलने से किया इंकार

जय श्रीराम के नारे से गुस्से में लाल हुईं CM ममता, PM मोदी के सामने बोलने से किया इंकार

जय श्रीराम के नारे से गुस्से में लाल हुईं CM ममता, PM मोदी के सामने बोलने से किया इंकार
X

कोलकाता। नेताजी सुभाष चंद्र बोस की 125वीं जयंती पर आयोजित कार्यक्रम में जय श्रीराम के नारे लगाए गए. मुख्यमंत्री ममता बनर्जी मंच पर बोलने के दौरान भीड़ ने नारे लगाने शुरू कर दिए. इस नारेबाजी से नाराज होकर उन्होंने बोलने से मना कर दिया है.उन्होंने भीड़ पर पार्टी विशेष होने के आरोप भी लगाए हैं. कोलकाता स्थित विक्टोरिया मेमोरियल पर कार्यक्रम आयोजित किया गया है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी मौजूद थे.इस नारेबाजी का सीएम ममता बनर्जी ने जमकर विरोध किया है.

मुझे लगता है कि सरकार के कार्यक्रम की कुछ गरिमा होनी चाहिए. यह कोई राजनीतिक कार्यक्रम नहीं है. उन्होंने खुद को काफी अपमानित महसूस किया. उन्होंने कहा किसी को आमंत्रित करने के बाद अपमान करना आपको शोभा नहीं देता है. उन्होंने कार्यक्रम में कुछ भी बोलने से मना कर दिया है. उन्होंने कहा मैं विरोध के रूप में मैं कुछ नहीं बोलूंगी. बनर्जी ने अपनी नाराजगी पीएम मोदी के सामने ही जाहिर की है. इस कार्यक्रम के दौरान कई कालाकारों ने प्रस्तुति दी. पीएम ने एक पोस्टल स्टाम्प रिलीज किया है. शनिवार को कोलकाता में बोस की जयंती पर 7 किमी लंबी एक रैली का भी आयोजन किया गया था.

इस रैली के दौरान उन्होंने भारतीय जनता पार्टी पर आरोप लगाए थे.उन्होंने कहा 'हम नेताजी का जन्मदिन केवल उन सालों में नहीं मनाते, जब चुनाव होने हों. हम बड़े पैमाने पर उनकी 125वीं जयंती मना रहे हैं. उन्होंने कहा नेताजी देश के महान स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों में से एक थे. वे एक महान दार्शनिक थे. बनर्जी ने ट्वीट के जरिए बोस और उनकी आजाद हिंद फौज के नाम पर कई विकास कार्यों की घोषणा भी की है।


Updated : 2021-01-23T19:17:30+05:30
Tags:    
Next Story
Share it
Top