Latest News
Home > News Window > कृतिम पैर की वजह से एक्ट्रेस सुधा चंद्रन को एयरपोर्ट पर रोका CISF ने, पीएम मोदी से की अपील, वीडियो हुआ वायरल

कृतिम पैर की वजह से एक्ट्रेस सुधा चंद्रन को एयरपोर्ट पर रोका CISF ने, पीएम मोदी से की अपील, वीडियो हुआ वायरल

कृतिम पैर की वजह से एक्ट्रेस सुधा चंद्रन को एयरपोर्ट पर रोका CISF ने, पीएम मोदी से की अपील, वीडियो हुआ वायरल
X

मुंबई : टीवी व् फिल्म जगत की फेमस एक्ट्रेस और डांसर सुधा चंद्रन का सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है इस वीडियो में सुधा ने अपने नकली पैर की वजह से एयरपोर्ट के अंदर न जाने के कारण दुःख जताया है। वीडियो में सुधा पीएम मोदी से अपील और अपना दर्द बयां करती नजर आ रही हैं। वीडियो संज्ञान में आने बाद सीआईएसएफ ने इसकी जिम्मेदारी ली और सुधा चंद्रन से इसके लिए माफ़ी भी मांग ली। वीडियो में एयरपोर्ट पर चेकिंग के दौरान उनसे प्रोस्थेटिक्स लिंब को निकालने के लिए कहा गया था. सुधा ने यह वीडियो एयरपोर्ट पर बनाया था और इस वीडियो में एयरपोर्ट पर हुई असुविधा होने को लेकर बताती हुई नज़र आई। बता दे कि एयरपोर्ट पर पूरी तरह से जाँच होने के बाद ही एयरपोर्ट के अंदर जाने के लिए दिया जाता है।

सुधा चंद्रन ने पीएम मोदी से अपील करते हुए कहा ?

सुधा चंद्रन को वीडियो में कहा कि ''गुड इवनिंग. मैं जो कहने जा रही हूं, यह बहुत ही पर्सनल नोट है. पीएम श्री नरेंद्र मोदी से मैं अपनी यह बात कहना चाहती हूं. स्टेट और सेंट्रल दोनों ही सरकारों से मेरी अपील है. मैं सुधा चंद्रन हूं. मैं एक प्रोफेशनल अभिनेत्री और डांसर हूं. काम के लिए जब भी मैं बाहर जाती हूं, तो एयरपोर्ट पर मुझे रोक दिया जाता है और हर बार सीआईएसएफ के अधिकारियों से मैं यह निवेदन करती हूं कि आप मेरा ईटीडी टेस्ट कर लीजिए. आर्टिफिशियल लिंब के लिए तो वे हमेशा मुझसे इसे उतार कर दिखाने के लिए कहते हैं. मोदी जी क्या यह सही है? क्या इसके बारे में हम बात कर रहे हैं? क्या इसी तरह एक महिला दूसरी महिला को सम्मान देती है? मोदी जी मेरी आपसे विनती है कि आप वरिष्ठ नागरिकों के लिए एक कार्ड जारी किया जाए , जिसमे लिखा रहे वरिष्ठ नागरिक।

Updated : 23 Oct 2021 6:54 AM GMT
Tags:    
Next Story
Share it
Top