Home > News Window > चेन्नई के दिग्गज खिलाड़ी Mr. IPL का आखिरी मैच छूटने की आशंका; खराब प्रदर्शन के कारण आज भी बाहर हैं?

चेन्नई के दिग्गज खिलाड़ी Mr. IPL का आखिरी मैच छूटने की आशंका; खराब प्रदर्शन के कारण आज भी बाहर हैं?

चेन्नई के दिग्गज खिलाड़ी Mr. IPL का आखिरी मैच छूटने की आशंका; खराब प्रदर्शन के कारण आज भी बाहर हैं?
X

मुंबई : IPL 2021: इंडियन प्रीमियर लीग 2021 का आज आखिरी और फाइनल मैच है। यह मैच दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में आज कोलकाता नाइट राइडर्स और चेन्नई सुपर किंग्स ( CSK VS KKR ) के बीच खेला जाएगा। इसमें कोई शक नहीं कि दोनों टीमें इस आखिरी और अहम मुकाबले के लिए अपने-अपने बेहतरीन 11 खिलाड़ियों से भिड़ेंगी। इसलिए इस साल खास फॉर्म में नहीं चल रहे चेन्नई के अनुभवी सुरेश रैना के मैच से बाहर होने की संभावना है। पिछले कुछ मैचों में उन्हें इसी कारण से टीम में नहीं देखा गया है।

सुरेश रैना को मिस्टर आईपीएल कहा जाता था। चेन्नई को तीन बार का चैंपियन बनाने में रैना की अहम भूमिका रही है। लेकिन इस बार उनकी फॉर्म काफी खराब है. इस साल उन्होंने 12 मैचों में 17.77 की औसत से सिर्फ 160 रन बनाए हैं। इसलिए वह पिछले तीन मैचों से टीम में नहीं हैं और उनकी जगह रॉबिन उथप्पा को लिया गया है।

रैना की जगह टीम में शामिल किए गए उथप्पा के फाइनल के लिए टीम में शामिल होने की संभावना है क्योंकि उन्होंने दिल्ली के खिलाफ क्वालीफायर में शानदार अर्धशतक भी बनाया था। उन्होंने इस अहम मैच में 44 गेंदों में 63 रन बनाए थे. इस बार उन्होंने 2 छक्कों के साथ 7 चौके लगाए।

Updated : 2021-10-15T13:55:51+05:30
Tags:    
Next Story
Share it
Top