Top
Home > News Window > भाई जगताप ने BMC चुनाव में एकला चलो का फिर अलापा राग,क्या हाई कमान मानेगा बात?

भाई जगताप ने BMC चुनाव में एकला चलो का फिर अलापा राग,क्या हाई कमान मानेगा बात?

भाई जगताप ने BMC चुनाव में एकला चलो का फिर अलापा राग,क्या हाई कमान मानेगा बात?
X

मुंबई। मुंबई कांग्रेस अध्यक्ष भाई जगताप ने कहा मनपा चुनाव कांग्रेस अकेले लड़ेगी। उन्होंने कहा कि हमनें मनपा के सभी 227 वार्डों के लिए चुनाव तैयारी शुरु कर दी गई है। उन्होंने उम्मीद जताई कि अकेले चुनाव लड़ने को लेकर पार्टी हाईकमान को भी राजी कर लिया जाएगा। विधायक भाई जगताप ने कहा कि जो लोग पार्टी छोड़ कर चले गए हैं, उन्हें फिर पार्टी में वापस लाने का प्रयास किया जाएगा। इस दौरान उन्होंने झोंपड़ों में रहने वालों को मुफ्त पानी देने की मांग की।

जगताप ने कहा कि झोंपड़ों में रहने वालों को मुफ्त में पीने का पानी दिया जाना चाहिए। बीएमसी को जलापूर्ति से 500 करोड़ रुपये का शुल्क मिलता है। इसमें से 162 करोड़ रुपये झोंपड़ों से आता है। ऐसे में झोंपड़ों में रहने वालों को बीएमसी मुफ्त में पानी देती है तो इससे बीएमसी के खजाने पर कोई बहुत बड़ा भार नहीं पड़ेगा। पर इससे गरीबों को बड़ी राहत मिलेगी।

कांग्रेस नेता ने मुंबई महानगरपालिका के चुनाव में सीटों के आरक्षण को लेकर कहा कि इससे विकास कार्य प्रभावित हो रहा है। सन 2012 से पहले 10 साल में एक बार सीटों के आरक्षण की लॉटरी निकाली जाती थी, अब हर पांच साल में निकाला जा रहा है। इससे नगरसेवक असुरक्षित महसूस करते हैं। उन्हें पांच साल में आरक्षण के चलते सीट बदलने का डर सताता रहता है। इससे वार्ड का सही विकास नहीं हो पाता है।

Updated : 2021-01-07T17:07:26+05:30
Tags:    
Next Story
Share it
Top