Latest News
Home > News Window > आर्यन खान के मामले में बॉम्बे हाई कोर्ट कल फिर करेगा सुनवाई

आर्यन खान के मामले में बॉम्बे हाई कोर्ट कल फिर करेगा सुनवाई

आर्यन खान के मामले में बॉम्बे हाई कोर्ट कल फिर करेगा सुनवाई
X

मुंबई : क्रूज ड्रग्स मामले में गिरफ्तार आर्यन को बॉम्बे हाई कोर्ट से नहीं मिली जमानत, अब आर्यन खान को आज रात भी रहना होगा जेल में, कोर्ट के कामकाज का वक्त होने की वजह से सुनवाई रोक दी गयी, अब इस मामले में कल यानि 27 अक्टूबर को 2:30 बजे से सुनवाई फिर होगी। इसके पहले एनडीपीएस की विशेष अदालत ने 20 अक्टूबर को जमानत ख़ारिज कर दी थी. बॉम्बे हाई कोर्ट इस मामले में कल फिर सुनवाई करेगा। आर्यन खान की ओर से पेश रहे पूर्व अटॉर्नी जनरल मुकुल रोहतगी और इस मामले पर सुनवाई कर रहे है जस्टिस नितिन साम्ब्रे .

बता दे कि क्रूज जहाज से आर्यन खान और अन्य लोगो को एनसीबी ने 2 अक्टूबर को रैड मारकर हिरासत में लेने के बाद गिरफ्तार किया था और बाद में सत्र न्यायालय में पेश किया गया था।

आर्यन खान ने 20 अक्टूबर के बाद जमानत के लिए बॉम्बे हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था। इससे पहले मामले में दायर की गई याचिका को सेशन कोर्ट ने खारिज करते हुए आर्यन खान की न्यायिक हिरासत 30 अक्टूबर तक के लिए बढ़ा दी थी। विशेष अदालत द्वारा 20 अक्टूबर को उसकी याचिका खारिज करने के बाद, एडवोकेट सतीश मानेशिंदे की कानूनी टीम ने बॉम्बे हाई कोर्ट का रुख किया। इसके बाद कोर्ट मंगलवार, 26 अक्टूबर को मामले की सुनवाई करने के लिए राजी हुई।

एनसीबी ने इस मामले में अब तक 20 से ज्यादा लोगो को गिरफ्तार कर चुकी है। ड्रग्स केस में एनसीबी की जांच जारी है। इससे पहले आर्यन खान के मोबाइल फोन पर मिले व्हाट्सएप चैट के आधार पर एक्ट्रेस अनन्या पांडे को पिछले हफ्ते दो बार पूछताछ के लिए बुलाया गया था।

आर्यन खान 23 दिन से जेल में बंद है और इसी महीने 21 अक्टूबर को अभिनेता शाहरुख़ अपने बेटे से मुंबई के आर्थर रोड जेल में मिलने गए थे।

Updated : 2021-10-27T11:29:50+05:30
Tags:    
Next Story
Share it
Top