Top
Home > News Window > बॉलीवुड खराब नहीं, ड्रग्स लेने या बेचने वालों पर हो एक्शन: अनिल परब

बॉलीवुड खराब नहीं, ड्रग्स लेने या बेचने वालों पर हो एक्शन: अनिल परब

बॉलीवुड खराब नहीं, ड्रग्स लेने या बेचने वालों पर हो एक्शन: अनिल परब
X

मुंबई। महाराष्ट्र के मंत्री अनिल परब ने कहा कि अगर ये कार्रवाई बॉलीवुड की छवि खराब करने के लिए और इसे कहीं और शिफ्ट करने के लिए ऐसा किया जा रहा है तो यह गलत है. महाराष्ट्र के मंत्री अनिल परब ने कहा है कि अगर किसी के पास से ड्रग्स बरामद किए जाते हैं या वह इसका सेवन करते हैं और ये कानून के खिलाफ है तो इस पर एक्शन लिया जाना चाहिए.परब ने कहा कि लेकिन अगर ऐसा बॉलीवुड को बदनाम करने और इसे कहीं और शिफ्ट किए जाने को लेकर किया जा रहा है तो ये पूरी तरह से गलत हैं. हम ऐसा नहीं होने देंगे.

महाराष्ट्र के मंत्री ने कहा कि क्योंकि कुछ लोग ड्रग्स में लिप्त हैं इसलिए ऐसा मानना गलत है कि पूरा बॉलीवुड खराब है. उन्होंने कहा कि जो लोग इससे जुड़े हुए हैं उनके खिलाफ एक्शन लिया जाना चाहिए.अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग्स ऐंगल से जांच कर रही एनसीबी कई बडे़ एक्टर्स और उनके मैनेजर्स को समन भेज रही है. इसके अलावा मुंबई पुलिस भी इस मामले में कई ड्रग्स पैडलर्स पर शिकंजा कस रही है.

ताजा मामले में एनसीबी ने बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन रामपाल के घर पर छापेमारी की है और उनके ड्राइवर को हिरासत में लिया गया है.एनसीबी ने अर्जुन रामपाल और उनकी गर्लफ्रेंड ग्रैब्रिएला डिमेट्रिएड्स को समन भेजा है. अर्जुन से पहले ड्रग्‍स केस में एनसीबी दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान से भी पूछताछ कर चुकी है।

Updated : 2020-11-09T19:51:03+05:30
Tags:    
Next Story
Share it
Top