Top
Home > News Window > इस स्वरा का करे तो क्या करे , स्वरा ने की पाकिस्तानी खिलाड़ी की तारीफ !

इस स्वरा का करे तो क्या करे , स्वरा ने की पाकिस्तानी खिलाड़ी की तारीफ !

इस स्वरा का करे तो क्या करे , स्वरा ने की पाकिस्तानी खिलाड़ी की तारीफ !
X

मुंबई : मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर का पाकिस्तान पर अचानक प्रेम किसी के समझ मे नहीं आ रहा है पिछले एक-दो दिनों से स्वरा इस तरह का ट्वीट कर रही है जिसके चलते विवाद हो रहा है उसकी कई लोगों ने आलोचना भी की है। उनसे यह भी पूछा गया कि स्वरा ने ऐसा ट्वीट क्यों किया। दरअसल स्वरा ने पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शोएब अख्तर का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया है। उसने उस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

ऐसा हुआ कि शोएब अख्तर ने भारत के समर्थन में अपने ट्विटर पर एक वीडियो साझा किया। इसमें वह कोरोना की स्थिति में एक-दूसरे की मदद करने की अपील करते हैं। शोएब का यह वीडियो हर जगह वायरल होता दिख रहा है। इसलिए उन्हें अच्छी और बुरी दोनों तरह की प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं। "भारत में कोरोना संक्रमण बढ़ रहा है," उन्होंने लिखा। कोरोना से रास्ता निकालने के लिए भारत लगातार संघर्ष कर रहा है। हालाँकि, देश को अब वैश्विक सहयोग की आवश्यकता है। स्वास्थ्य सुविधा अव्यवस्थित है। एक दूसरे का साथ देने की जरूरत है।

अभिनेत्री स्वरा ने अख्तर की प्रतिक्रिया पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उसने शोएब का समर्थन किया है। "आपकी प्रतिक्रिया के लिए बहुत बहुत धन्यवाद," उसने लिखा। हम आपके विडिओ में दिखाई गई मानवता के लिए धन्यवाद देना चाहते हैं। उसका ट्वीट वायरल हो गया है। इसलिए स्वरा को ट्रोल किया गया जा रहा है। दूसरे ट्वीट में स्वरा ने पाकिस्तान की तारीफ की है। इसीलिए सोशल मिडीया पर जमकर उनकी आलोचना हो रही है।

Updated : 26 April 2021 10:52 AM GMT
Tags:    
Next Story
Share it
Top