Latest News
Home > News Window > बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा बेदी ने आर्यन खान को लेकर दी प्रतिक्रिया

बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा बेदी ने आर्यन खान को लेकर दी प्रतिक्रिया

बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा बेदी ने आर्यन खान को लेकर दी प्रतिक्रिया
X
पिक्चर सौजन्य : गूगल 

मुंबई : ड्रग्स मामले में गिरफ्तार एक्टर शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन खान इन दिनों मुंबई आर्थर रोड जेल में बंद है, एनसीबी ने इसी महीने में गिरफ्तार किया था, तब से बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री से जुड़ कई कलाकार आर्यन खान और शाहरुख़ खान का समर्थन करते हुए नज़र आ रहे है, कई सेलेब्रिटीज लगातार सोशल मीडिया पर आर्यन खान और शाहरुख़ को लेकर टवीट कर सपोर्ट कर रहे है। और वही इसी कड़ी में एक और बॉलीवुड एक्ट्रेस का नाम सामने आया है.

बता दे कि एक्ट्रेस पूजा बेदी ने आर्यन खान के जेल जाने पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. पूजा ने यह प्रतिक्रिया अपने आधिकारिक सोशल मीडिया पर टवीट कर दी है, पूजा ने कहा है कि आर्यन खान बेगुनाह हैं और उन्हें बेवजह जेल में बंद किया हुआ है.

पूजा बेदी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और वह सामाजिक-राजनीतिक मुद्दों पर भी बेबाकी से अपनी राय रखती रहती हैं। पूजा ने आर्यन को लेकर अपने ऑफिसियल टवीटर हैंडल से प्रतिक्रिया देते हुए न्यायिक व्यवस्था पर सवाल खड़े किए हैं।

पूजा ने टवीट करते हुए लिखा 'अगर आर्यन खान के पास कोई ड्रग नहीं मिला तो क्या यह भयावह नहीं है कि एक मासूम बच्चे को लॉकअप में दिन बिताने के लिए मजबूर किया जा रहा है? बिना किसी कारण के जेल में डालना मानसिक रूप से हानिकारक है। न्यायिक व्यवस्था में बड़े सुधार की जरूरत है...ऐसी व्यवस्थाएं निर्दोषों को सजा देकर अपराधी पैदा करती हैं।'

बता दे कि सेशन कोर्ट ने आर्यन की जमानत पर 20 अक्टूबर तक फैसला सुरक्षित रखा है। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आर्यन खान को जेल में नंबर N956 मिला है। जानकारी के मुताबिक जेल में आर्यन खान के लिए 4500 रूपये का मनी आर्डर आए है जिससे जेल की केंटीन से वे अपने मन पसंद का खाना खा सके, आर्यन को जेल का खाना पसंद नहीं आ रहा है ऐसा कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में कहना है।

Updated : 17 Oct 2021 8:15 AM GMT
Tags:    
Next Story
Share it
Top