Top
Home > News Window > BMC और एक्टर सोनू सूद में ठनी,रिहायशी इमारत को होटल में तब्दील करने का आरोप

BMC और एक्टर सोनू सूद में ठनी,रिहायशी इमारत को होटल में तब्दील करने का आरोप

BMC और एक्टर सोनू सूद में ठनी,रिहायशी इमारत को होटल में तब्दील करने का आरोप
X

मुंबई। कोरोना काल में जरूरतमंदों के सहारा बने एक्टर सोनू सूद मुश्किलों में फंसते नजर आ रहे हैं। मनपा ने उन पर एक 6 मंजिला रिहायशी इमारत को होटल में तब्दील करने का आरोप लगाया है। जुहू पुलिस स्टेशन में शिकायत भी दर्ज कराई गई है। मनपा ने शिकायत में कहा है कि एक्टर ने मुंबई में AB नायर रोड पर शक्ति सागर बिल्डिंग को बिना परमिशन होटल बना दिया। शक्ति सागर एक रिहायशी बिल्डिंग है और उसका कॉमर्शियल इस्तेमाल नहीं किया जा सकता।

एक्टर पर बिल्डिंग के हिस्से को बढ़ाने, नक्शे और इस्तेमाल में बदलाव करने का आरोप लगाया गया है। सोनू सूद नोटिस दिए जाने के बाद भी लगातार अवैध निर्माण कराते रहे। मनपा अधिकारियों ने बताया कि नोटिस के खिलाफ सोनू सूद ने मुंबई कोर्ट में अर्जी दाखिल की थी, पर उन्हें वहां से अंतरिम राहत नहीं मिल पाई। कोर्ट ने उन्हें हाईकोर्ट में अपील करने के लिए तीन हफ्ते की मोहलत दी थी। मोहलत बीत चुकी है और अब तक न तो अवैध निर्माण हटाया गया और न ही वे इसके इस्तेमाल में तब्दीली के फैसले से पीछे हट रहे हैं ।

इस मामले में सोनू सूद ने भी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने आरोपों को गलत बताते हुए कहा कि जमीन के यूजर चेंज के लिए परमिशन ली गई थी और अब महाराष्ट्र कोस्टल जोन मैनेजमेंट अथॉरिटी से मंजूरी मिलने का इंतजार कर रहे हैं। मनपा की शिकायत पर पुलिस जांच करेगी। इसमें अगर गड़बड़ी की बात की पुष्टि होती है, तो पुलिस महाराष्ट्र रीजन एंड टाउन प्लानिंग एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज कर सकती है।

Updated : 7 Jan 2021 7:31 AM GMT
Tags:    
Next Story
Share it
Top