Top
Home > ट्रेंडिंग > लोकल चुनाव में भाजपा वोकल, हैदराबाद में शाह और योगी करेंगे प्रचार

लोकल चुनाव में भाजपा वोकल, हैदराबाद में शाह और योगी करेंगे प्रचार

लोकल चुनाव में भाजपा वोकल, हैदराबाद में शाह और योगी करेंगे प्रचार
X

हैदराबाद। ग्रेटर हैदराबाद म्यूनिसिपल कॉर्पोरेशन चुनाव में जीत हासिल करने के लिए भारतीय जनता पार्टी कोई कसर नहीं छोड़ रही है। 1 दिसंबर को होने जा रहे चुनाव के लिए देश की सत्ताधारी पार्टी ने पूरी ताकत झोंक दी है। एआईएमआईएम के गढ़ में हो रहे चुनाव में प्रचार के लिए पार्टी के कई बड़े नेता पहुंचने वाले हैं। खुद पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा, गृहमंत्री अमित शाह और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनात जैसे दिग्गज उम्मीदवारों के लिए वोट मांगने पहुंचेंगे।

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा शुक्रवार को मलकाजगिरी संसदीय क्षेत्र के तहत म्यूनिसिपल डिवीजन में रोड शो करने जा रहे हैं। बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता के कृष्णा सागर राव ने बताया कि नड्डा युवा और बुद्धिजीवियों को होटल मैरिअट में संबोधित भी करेंगे। रविवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ राजेंद्र नगर और छेवेल्ला संसदीय क्षेत्र में आने वाले जीएचएमसी डिवीजन में रैली करेंगे। सबसे बड़ी रैली बीजेपी के पूर्व अध्यक्ष अमित शाह करने वाले हैं। वह प्रचार के आखिरी दिन रविवार को सिकंदराबाद में रैली को संबोधित करेंगे।

बीजेपी प्रवक्ता ने कहा, ''हम उनके प्रोग्राम को अभी अंतिम रूप नहीं दे पाए हैं, यह पब्लिक मीटिंग होगी या दो-तीन डिवीजन में रोड शो।'' राव ने यह भी कहा कि शुरुआत में पीएम मोदी को भी रविवार को रैली के लिए आमंत्रित करने का प्लान था, लेकिन समय की कमी की वजह से ऐसा नहीं हो पाया। सीनियर बीजेपी नेता और महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस गुरुवार को हैदराबाद में थे और उन्होंने पार्टी के घोषणापत्र को जारी किया।

Updated : 2020-11-27T17:18:03+05:30
Tags:    
Next Story
Share it
Top