Top
Home > News Window > BJP सांसद की पत्नी सुजाता TMC में, नाराज सौमित्र पत्नी को देंगे तलाक, कहा- इसने मेरा प्यार छीना

BJP सांसद की पत्नी सुजाता TMC में, नाराज सौमित्र पत्नी को देंगे तलाक, कहा- इसने मेरा प्यार छीना

BJP सांसद की पत्नी सुजाता TMC में, नाराज सौमित्र पत्नी को देंगे तलाक, कहा- इसने मेरा प्यार छीना
X

कोलकाता। भाजपा और तृणमूल कांग्रेस के बीच जारी जंग की आंच अब परिवारों तक भी पहुंच गई है। भाजपा सांसद सौमित्र खान की पत्नी सुजाता मंडल द्वारा टीएमसी की सदस्यता लेने के बाद नया विवाद पैदा हो गया है। सुजाता के टीएमसी में शामिल होने के बाद सौमित्र ने नाराजगी जाहिर करते हुए कहा कि ममता बनर्जी की पार्टी ने उनका प्यार छीन लिया है। जानकारी के मुताबिक उन्होंने कहा है कि वे सुजाता को तलाक का नोटिस भेजेंगे।

बताया जा रहा है कि शुभेन्दु अधिकारी के भाजपा में शामिल होने से नाराज सौमित्र की पत्नी सुजाता टीएमसी में शामिल हो गईं। सौमित्र बंगाल की बिष्णुपुर सीट से भाजपा सांसद हैं। सुजाता मंडल ने पारिवारिक झगड़े का खुलासा करते हुए कोलकाता में टीएमसी की प्रेस कॉन्फ्रेंस में पार्टी की सदस्यता ली थी। इस बीच, तलाक नोटिस भेजने के फैसला लेने के दौरान सुजाता की कार और बरजोरा स्थित घर की सुरक्षा वापस ले ली गई है।

सुजाता मंडल ने आरोप लगाया कि भाजपा में 'नए-नए शामिल हुए, बेमेल और भ्रष्ट नेताओं' को निष्ठावानों से ज्यादा तरजीह मिल रही है। टीएमसी सांसद सौगत रॉय और पार्टी प्रवक्ता कुणाल घोष की मौजूदगी में तृणमूल कांग्रेस में शामिल होने के बाद सुजाता मंडल ने कहा, पति के संसद के लिए निर्वाचित कराने के वास्ते शारीरिक हमले झेलने समेत काफी बलिदान देने के बावजूद मुझे बदले में कुछ नहीं मिला... मैं हम सबकी प्रिय नेता ममता बनर्जी और हमारे दादा अभिषेक बनर्जी के मातहत काम करना चाहती हूं।

सौमित्र खान ने तृणमूल कांग्रेस पर उनका प्यार छीनने का आरोप लगाया। तलाक देने की बात पर खान ने कहा, तृणमूल कांग्रेस ने मेरा प्यार छीन लिया है और सुजाता ने उनका साथ दिया, ऐसे में तलाक ही सबसे बड़ा और अच्छा फैसला है।

Updated : 2020-12-21T17:35:26+05:30
Tags:    
Next Story
Share it
Top