Latest News
Home > News Window > बीजेपी नेता मोहित कम्बोज ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर किया बड़ा खुलासा, सुनील पाटिल को बताया साजिश का मास्टरमाइंड

बीजेपी नेता मोहित कम्बोज ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर किया बड़ा खुलासा, सुनील पाटिल को बताया साजिश का मास्टरमाइंड

बीजेपी नेता मोहित कम्बोज ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर किया बड़ा खुलासा, सुनील पाटिल को बताया साजिश का मास्टरमाइंड
X

मुंबई : बीजेपी नेता मोहित कम्बोज ने आज यानी 6 नवंबर 2021, को शनिवार के दिन प्रेस कॉन्फ्रेंस कर एनसीपी नेता नवाब मलिक, सुनील पाटिल, पूर्व गृहमंत्री अनिल देश मुख पर आरोप लगाते हुए हमला बोला है. मोहित ने दावा किया की आर्यन खान ड्रग्स केस में एक झूठी स्टोरी प्रस्तुत की जा रही है।

वही कम्बोज ने आरोप लगाया की सुनील पाटिल नाम का व्यक्ति इस पूरे साजिश का मास्टरमाइंड है आगे मोहित ने दावा करते हुए कहा कि ' सुनील 20 से 22 साल से एनसीपी से जुड़े है, मोहित ने सुनील को पूर्व गृहमंत्री अनिल देशमुख के बेटे हृषिकेश देशमुख का बताया है।

मोहित ने आगे खुलासा करते हुए दावा किया और कहा ' सुनील पाटिल ने सैम डिसूजा को किरण गोसावी का कांटेक्ट नंबर दिया और उन्हें बताया की किरण गोसावी नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ( NCB ) के साथ कोर्डिनेशन करेंगे।

बता दे कि आर्यन खान ड्रग्स मामले किरण गोसावी एनसीबी के गवाह है और इन दिनों पुलिस की हिरासत में है।

इसके अलावा मोहित ने दावा करते हुए सुनील पाटिल को सैम डिसूजा का दोस्त बताया, आगे कहा कि मुंबई के ललित होटल में सुनील पाटिल का स्वीट रूम बुक रहता था।

मोहित ने एक तस्वीरें शेयर करते हुए महाराष्ट्र के पूर्व गृहमंत्री अनिल देशमुख का संबंध दाऊद इब्राहिम गैंग के साथ होने का दावा किया और साथ ही एक नेता के दामाद के सैदरी मीटिंग में शामिल होने का दावा करते हुए आरोप लगाया , वही सुनील पाटिल और नवाब मलिक के रिश्तो को लेकर भी सवाल उठाया और कहा नवाब मलिक और सुनील पाटिल मुंबई ललित होटल में क्या कर रहे थे ?

मोहित ने ऑडियो कॉल सुनाया और मोहित ने सवाल किया कि ये मयूर कौन है ? और आगे सवाल किया किरण और सुनील का किन किन मत्रियों को एक्सपोज़ करेगा और महाराष्ट्र के किन किन मंत्रियों के साथ संबंध है, साथ ही मोहित ने कहा सभी कनेक्शन एक्सपोज़ होना चाहिए।

मोहित ने नवाब मलिक और सुनील पाटिल के कॉल रिकॉर्ड डिटेल्स सामने रखने की बात कही, इसी बीच, मोहित ने सैम डिसूजा का एक वीडियो भी सामने रखा.

मोहित ने कहा सभी सबूत जो भी उनके पास है उन्होंने राष्ट्रीय एजेंसी को सौंप दिया है। साथ ही मोहित ने कहा नवाब मलिक को कोई अधिकार नहीं है कुर्सी पर बैठने का उन्हें तुरंत मंत्री पद से इस्तीफा दे देना चाहिए।

बता दे कि कुछ दिन पहले नवाब मलिक ने मोहित पर प्रेस कॉन्फ्रेंस कर आरोप लगाया था, तभी से मोहित और नवाब के बीच आरोप प्रत्यारोप लगाना जारी है। और मोहित ने बॉम्बे हाई कोर्ट में नवाब मलिक के खिलाफ 100 करोड़ रूपये का मानहानि की याचिका दायर की है।

Updated : 6 Nov 2021 7:37 AM GMT
Tags:    
Next Story
Share it
Top