Home > News Window > देवेंद्र फडणवीस आज दोपहर करेंगे प्रेस कॉन्फ्रेंस; दीवाली के बाद बम फटने की चेतावनी दी गई थी

देवेंद्र फडणवीस आज दोपहर करेंगे प्रेस कॉन्फ्रेंस; दीवाली के बाद बम फटने की चेतावनी दी गई थी

देवेंद्र फडणवीस आज दोपहर करेंगे प्रेस कॉन्फ्रेंस; दीवाली के बाद बम फटने की चेतावनी दी गई थी
X

महाराष्ट्र पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी नेता देवेंद्र फडणवीस आज प्रेस कॉन्फ्रेंस कर महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक को लेकर कई बातों का खुलासा करने वाले है, तमाम विवादों के चलने के दिवाली के पहले फडणवीस ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर उनपर लगे जयदीप राणा के साथ संबंध होने वाले आरोपों को नाकारा था और कहा था कि जयदीप राणा के साथ केवल रिवर सांग वाले थीम पर काम किया था, वही आगे देवेंद्र ने कहा था कि दिवाली के बाद नवाब मलिक को लेकर बड़ा बोम्ब फोड़ेंगे, और नवाब मलिक का अंडरवर्ल्ड से संबंध होने वाले सबूतों को मीडिया के सामने रखेंगे।

बता दे कि जब से ड्रग्स का मामला शुरू हुआ है और जब से आर्यन खान गिरफ्तारी हुई थी तभी से नवाब मलिक एक्शन में नज़र आ रहे है और तब से हर दिन एनसीबी के अधिकारी समीर वानखेड़े और बीजेपी के कई नेताओं पर आरोप दिख रहे है। नवाब मलिक इस मामले में हर दिन कुछ न कुछ शेयर करते दिखते है, हालही में नवाब मलिक ने देवेंद्र की पत्नी और सिंगर अमृता फडणवीस को लेकर सोशल मीडिया पर तस्वीरें साझा की थी,

तस्वीरों में अमृता, जयदिप राणा नामक व्यक्ति के साथ नज़र आई थी, जिसे एनसीबी ने कुछ दिन पहले ड्रग पेडलर के रूप में गिरफ्तार किया है। इसके साथ नवाब ने अपने ट्विटर अकाउंट पर देवेंद्र को लेकर भी कई तस्वीरें शेयर की है। माना जा रहा है कि आज देवेंद्र फडणवीस नवाब को लेकर बड़ा खुलासा कर सकते है।

बता दे कि ड्रग मामले में आर्यन खान की जेल से रिहाई हो गयी है, और अब बीजेपी नेता मोहित कम्बोज और नवाब मलिक के बीच ट्विटर वॉर जारी है।

Updated : 2021-11-09T12:28:05+05:30
Tags:    
Next Story
Share it
Top