Latest News
Home > News Window > 'मै मोदी को मार सकता हूँ' बयान काँग्रेस प्रदेशाध्यक्ष नाना पटोले को पड़ा भारी बीजेपी हुई आक्रामक

'मै मोदी को मार सकता हूँ' बयान काँग्रेस प्रदेशाध्यक्ष नाना पटोले को पड़ा भारी बीजेपी हुई आक्रामक

राज्यभर के कई पुलिस थानों मे पटोले के खिलाफ दर्ज कराई जा रही है शिकायत

मै मोदी को मार सकता हूँ बयान काँग्रेस प्रदेशाध्यक्ष नाना पटोले को पड़ा भारी बीजेपी हुई आक्रामक
X

मुंबई : कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष नाना पटोले के पीएम मोदी के खिलाफ बयान का वीडियो वायरल हो गया और हड़कंप मच गया. इस वीडियो में नाना पटोले ने कहा है की वो मोदी को मार भी सकते है और गाली भी दे सकते है लेकिन पटोले का वीडियो के वायरल होते ही भारतीय जनता पार्टी ने आक्रामक रुख अपनाते हुए पटोले के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कर गिरफ्तारी की मांग की है और राज्यभर में बीजेपी कार्यकर्ता नाना पटोले के खिलाफ आंदोलन कर पुलिस में शिकायत भी कर रहे है.

नितिन गडकरी ने भी नाना पटोले की गिरफ्तारी की मांग

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने ट्वीट कर नाना पटोले की गिरफ्तारी की मांग की है. नितिन गडकरी ने अपने ट्वीट में कहा, महाराष्ट्र कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष नाना पटोले द्वारा प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के बारे में जिस भाषा का प्रयोग किया गया है वह अत्यंत आपत्तिजनक और निंदनीय है। मैं पुलिस प्रशासन से अनुरोध करता हूं कि पटोले के खिलाफ मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार किया जाए.

चंद्रशेखर बावनकुले ने की पुलिस में शिकायत

भाजपा महासचिव विधायक चंद्रशेखर बावनकुले ने नाना पटोले के खिलाफ सोमवार रात कुही थाने में लिखित शिकायत दर्ज कराई है जिसमे कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जान से मारने की धमकी और अपमान करने का मामला दर्ज किया जाए.

शिकायत के माध्यम से बावनकुले और अन्य भाजपा नेताओं ने मांग की कि देश के माननीय प्रधान मंत्री को इतनी गंभीर धमकी देने के लिए नाना पटोले के खिलाफ तत्काल कार्रवाई की जाए और उन्हें गिरफ्तार किया जाए।

देवेंद्र फडणवीस कहा की

"नानाभाऊ न केवल शारीरिक ऊंचाई बड़ी नहीं होनी चाहिए बल्कि वैचारिक और बौद्धिक ऊंचाई भी बड़ी होनी चाहिए

"प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का काफिला पाकिस्तान सीमा के पास पंजाब में 20 मिनट तक रहता है। वहां के कांग्रेसी मुख्यमंत्री को इसकी भनक तक नहीं लगती। अब महाराष्ट्र के कांग्रेस अध्यक्ष कहते हैं, 'मैं मोदी को मार सकता हूं, क्या यह पार्टी, जो कभी स्वतंत्रता आंदोलन में थी, इतनी भ्रमित है? सत्ता के लिए कुछ भी। क्या अब कांग्रेस को लोकतंत्र में राजनीतिक दल कहा जाना चाहिए या आतंक फैलाने वाला संगठन?

नाना पटोले की सफाई

नाना पटोले का अपने निर्वाचन क्षेत्र में लोगों से बात करते हुए एक वीडियो वायरल हुआ नाना पटोले ने उस वीडियो में आपत्तिजनक बयान का खुलासा किया. 'मेरे नाम से जो भी बयान दिया जा रहा है, लोग मेरे आसपास जमा हो गए हैं. इस समय हमारे जिले में चुनाव चल रहे हैं और उस अभियान के दौरान लोगों ने मुझसे गांव में मोदी नाम के गुंडे की शिकायत कर रहे थे तो उसके बारे में मैंने कहा मैं उस गैंगस्टर से बात कर सकता हूं और समय आने पर उसे मार सकता हूं, आपके पास डरने का कोई कारण नहीं है 'मैं गैंगस्टरों की बात कर रहा था, देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नहीं।

क्या कहा था देखिये वीडियो

Updated : 18 Jan 2022 7:21 AM GMT
Tags:    
Next Story
Share it
Top